AAP में जो भी भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाता है उसे पार्टी से निकाल दिया जाता है: कपिल मिश्रा

Kapil Mishra said that whoever "tries to raise a voice in the party is immediately thrown out," adding party leader Kumar Vishwas would not be "spared" as well.
aap-throws-out-who-raises-voice-against-corruption-kapil-mishra

New Delhi: आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली सरकार में पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने आप पार्टी में जलजला ला दिया है, आज उन्होंने केजरीवाल पर फिर से बड़ा हमला करते हुए कहा कि AAP पार्टी में जो भी भ्रष्टाचार और गलत नीतियों के खिलाफ आवाज उठाता है उसे पार्टी से उठाकर बाहर फेंक दिया जाता है, कुमार विश्वास भले शांत हो गए हों लेकन उन्हें भी नहीं बख्शा जाएगा.

उन्होंने कहा कि कुमार विश्वास भी टारगेट पर हैं, उन्हें भी समझना चाहिए कि आप पार्टी उन्हें भी नहीं छोड़ेगी भले ही वे चुप हो गए हों लेकिन पार्टी को उनसे खतरा बरकरार रहेगा.

उन्होंने कहा कि आप पार्टी उन्हें भी निकालने की कोशिश कर रही है लेकिन वह चाहकर भी उन्हें पार्टी से नहीं निकाल सकती, जब तक आप में भ्रष्टाचार और घोटाले होते रहेंगे तब तक वह प्रेस कांफ्रेंस करके जनता को जानकारी देते रहेंगे.

उन्होंने कहा कि मैं चुप नहीं बैठूँगा, ना पार्टी से इस्तीफ़ा दूंगा और ना ही वे मुझे निकाल पायेंगे, मैं खुद भ्रष्ट लोगों को पार्टी से निकालूँगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: