May 23, 2017

दिल्ली में लगी थी आग, अलका लाम्बा दमकल की गाडी पर चढ़कर खिंचवाने लगी आगे-पीछे-दायें-बाएं की फोटो


aap-mla-alka-lamba-hampers-relief-nupur-sharma-police-complain
New Delhi: दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायकों के कारनामें ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं, आज अलका लाम्बा ने भी एक कारनामा दिखा दिया, अलका लाम्बा चांदनी चौक से विधायक हैं. कल चांदनी चौक के कटरा धुलिया, कटरा लह्सवान बाजार में आग लगी थी, करीब 28 दुकानें धू धू कर जल रही थीं, आग को बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियाँ लगी हुई थीं, बड़ी क्रैन लाई गयी थी.

आग बुझाने का काम जारी ही था कि आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लाम्बा मौके पर पहुँच गयीं, उन्होंने तत्काल आग बुझाने का काम रुकवाया, क्रैन को नीचे उतरवाया और उसपर चढ़कर चारों तरह फोटो खिंचवाने लगीं, कभी ऊपर, कभी नीचे, कभी दायें, कभी बाएं, कभी आगे, कभी पीछे, कभी फोन करते हुए, कभी फोन छेड़ते हुए, उन्होंने हर तरफ की फोटो खिंचवा डाली और VIDEO भी बनवा लिया.

दरअसल अलका लाम्बा आग बुझाने का खुद क्रेडिट लेना चाहती थीं, वे साबित करना चाहती थीं कि उन्होंने ही आग बुझवाई है लेकिन जनता मूर्ख थोड़ी है, सब उनकी अदाकारी को समझ रहे थे, उनकी फोटो बाजी को लोग देख रहे थे. अलका लाम्बा ने करीब एक घंटे काम को डिस्टर्ब किया, उनकी वजह से कई दुकानें जलकर ख़ाक हो गयीं.

जब लोग उनकी नौटंकी देखकर ऊब गए तो उनके खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए, लोग बोले कि - पहले काम बढ़िया चल रहा था, आग तेजी से बुझाई जा रही थी लेकिन आप विधायक अलका लाम्बा के आने के बाद 1 घंटे से काम रुका हुआ है, यह फोटो और वीडियो बनवा रही हैं, स्टंट कर रही हैं, आखिर इनका क्रेन पर क्या काम है.

अलका लाम्बा के इस कारनामे को देखकर बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की है, उन्होंने कहा है कि आप विधायक ने दिल्ली पुलिस के काम में बाधा डाली है, फोटोबाजी के चक्कर में एक घंटे काम रुकवाया है जिसकी वजह से व्यापारियों को काफी नुकसान हुआ, पुलिस तत्काल अलका लाम्बा पर कार्यवाही करे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: