अंतिम फाइट में जमकर कूटे गए अंडरटेकर, WWE को कह दिया हमेशा के लिए अलविदा

undertaker-says-wwe-alwida-forever

रैसल मोनिया, 3 अप्रैल: रेसलिंग की दुनिया में एक ऐसा नाम जिसके सामने बड़े बड़े योद्धा काँप जाते थे जिसके पंच किसी मौत से कम नहीं हुआ करते थे, आज डेडमैन के नाम से मशहूर द अंडरटेकर ने रेसलिंग की दुनिया से हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

आपको बता दे कि अंडरटेकर उन चुनिंदा स्टार्स में है जिन्होंने लंबे समय तक रेसलिंग की दुनिया में कई दिग्गजो जैसे कि ब्रोक लेसनर, बतिस्ता, बिग शो, गोल्डबर्ग, कर्ट एंगल  ट्रिपल एच,अर्नाल्ड को धूल चटाई है। 

लेकिन जीवन के आखरी पड़ाव वाले मैच में रोमन रेन्स के सुपर पंच के सामने डेडमैन की एक न चली और रैसल मोनिया में उन्हें हार का सामना करना पड़ा, आज अंतिम फाइट में उनकी जमकर कुटाई हुई। 

आज रोमन ने अंडरटेकर की इतनी कुटाई कर दी कि वे काफी देर तक रिंग में ही लेटे रहे।  बाद में उसने अपना जैकेट और हैट उतारकर रिंग में ही रख दिया और हमेशा के लिए बाय बाय कह दिया।  यह देखते ही दर्शक दीर्घा में सन्नाटा छा गया मानो उनके फैन्स के ऊपर पहाड़ सा गिर गया हो। 

डेडमैन की रैसल मोनिया में दूसरी हार हुई इसके पहले पिछले साल  ब्रॉक  लैसनर के हाथो शिकस्त झेलनी पड़ी थी, अंडरटेकर 100 से ज्यादा ख़िताब जीतने वाले इकलौते WWE फाइटर हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Sports

Post A Comment:

0 comments: