Apr 20, 2017

मुस्लिम महिला बोली, 3 तलाक झेलने से अच्छा है जवानी में ही हिन्दू के घर में जाकर बैठ जायेंगे


triple-talaq-issue-muslim-women-want-to-convert-in-hindu
New Delhi: मुस्लिम धर्म में ट्रिपल तलाक के विरोध में एक मुस्लिम महिला ने बड़ा बयान दिया है, उत्तराखंड के किच्छा की रहने वाली इस महिला ने कहा है कि ट्रिपल तलाक का दर्द झेलने से अच्छा है वो जवानी में ही हिन्दू धर्म स्वीकार कर ले, इस महिला की बहन को ट्रिपल तलाक का दर्द झेलना पड़ा था जिसकी वजह से ये बहुत नाराज है.

महिला ने कहा कि ये लोग हमें तीन तलाक बोलेंगे और सोचते हैं कि हम झुक जाएंगी तो हम उन्हें बताना चाहते हैं कि हम झुकेंगे नहीं, हम ये मुसलमान धर्म को ही छोड़ देंगे, हम हिन्दू धर्म में चले जाएंगे, कम से कम तीन शब्दों में आदमी हमारी जिन्दगी तो खराब नहीं करेगा. वो हमें अपनी औरत तो बनाकर रखेगा.

महिला ने कहा कि हम बुढापे तक आदमी के साथ रहते हैं, लेकिन बुढापे में आकर अगर आदमी हमें तीन बार तलाक़ बोलकर छोड़ देगा तो भाड़ में गए बच्चे और भाड़ में गया परिवार, वो हमें छोड़ देगा और हमारी जिन्दगी बर्बाद हो जाएगी तो हम कहाँ जाएंगे, इससे अच्छा है कि जवानी में ही इस बात को मानकर हिन्दू के घर में जाकर बैठ जायेंगे. 

महिला ने सभी मुस्लिम महिलाओं को सलाह देते हुए कहा - हम मुस्लिम महिलाओं को यही करना चाहिए, अपने अपने मर्दों को छोड़कर हिन्दुओं के घर में जाकर बैठना चाहिए.

अंत में महिला ने कहा कि ये मोदी सरकार जो भी काम कर रही है विल्कुल सही कर रही है, महिलाओं के लिए अच्छी अच्छी योजनायें निकाल रही है विल्कुल अच्छा कर रही है, मोदी मुसलमानों के लिए जो भी काम कर रहे हैं विल्कुल अच्छा कर रहे हैं, योगी सरकार बनी है बहुत अच्छी बनी है. देखें VIDEO.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: