Apr 23, 2017

छात्रा को I-Card देने के बदले बोला टीचर, मेरे साथ 1 रात..


teacher-demand-sex-from-girl-student-for-i-card-in-nagpur

नागपुर, 23 अप्रैल: महाराष्ट्र के नागपुर जिले से एक शर्मनाक खबर आयी है, एक शिक्षक ने छात्रा से उसका I-Card देने के बदले सेक्स की डिमांड कर दी लेकिन चालाक छात्रा ने शिक्षक की असलियत सामने लाने के लिए उसकी अश्लील बातें फोन पर रिकॉर्ड कर लीं और उसकी पोल खोल कर रख दी. पुलिस ने तुरंत ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.

रिपोर्ट के अनुसार 20 वर्षीय छात्रा नागपुर शहर के एक प्राइवेट संस्थान में पढ़ाई कर रही है, कुछ दिनों पहले 13 अप्रैल को छात्रा की परीक्षा दी, परीक्षा देने के बाद वह अपना मोबाइल फोन और I-Card परीक्षा कक्ष में ही भूल गयी, इसके बाद उसका I-Card और मोबाइल फोन शिक्षा अमित गणवीर के पास छोड़ दिया गया ताकि छात्रा को उसका सामान मिल सके.

इसके बाद छात्रा अपना सामान लेने आयी तो शिक्षा अमित ने उसका मोबाइल फोन तो दे दिया लेकिन I-Card के बदले कुछ और देने की बात कही, उसके बाद वह छात्रा से अश्लील बातें करने लगा, उसके साथ एक रात सेक्स करने की मांग करने लगा, इसके बाद छात्रा ने अमति को सबक सिखाने का मन बना लिया और उसकी बातें मोबाइल में रिकॉर्ड कर लीं और पुलिस को दे दिया, पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: