Apr 17, 2017

PM बनने के बाद गुजरात वाले मुझे भूलने लगे हैं लेकिन सूरत में मुझे वही प्यार मिलता है: MODI


taja-news-prime-minister-narendra-modi-welcome-in-surat-road-show
Surat, 17 April: प्रधानमंत्री मोदी ने कल सूरत में ग्रैंड रोड शो किया और आज सूरत में ही एक सुपर मल्टी स्पेशलिटी किरण अस्पताल का उद्घाटन किया, कल मोदी का सूरत में जोरदार स्वागत किया गया, पूरा सूरत शहर लाइटों से सजा दिया गया था, लोग उनपर फूलों की बारिश कर रहे थे, ऐसा लगता था कि राम वापस अयोध्या आये हैं, पूरा शहर उन्हें देखने के लिए सड़कों पर उमड़ आया.

आज मोदी ने कल की याद को ताजा करते हुए कहा कि कुछ समय से मुझे महसूस हो रहा है कि मेरे प्रधानमंत्री बनने के बाद गुजरात के लोग मुझे भूलने लगे हैं लेकिन सूरत मुझे आज तक नहीं भूला, सूरत वाले मुझे आजतक अपना समझते हैं, उन्होंने कहा कि औरों के लिए मैं प्रधानमंत्री हूँ लेकिन सूरत के लिए मैं परिवार का एक सदस्य हूँ इसलिए मुझे यहाँ पर आकर बहुत ख़ुशी मिलती है, अपनामन महसूस होता है.

उन्होंने कहा कि मैंने भारत को स्वच्छ बनाने के लिए स्वच्छ भारत अभियान शुरू किया, पूरे देश में भले ही यह अभियान सफल ना हुआ हो लेकिन सूरत वालों ने गंभीरता से मेरी बातों को लिया और शहर को स्वच्छ बना दिया.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज किरण अस्पताल 600 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुआ है और गरीबों के इलाज में लिए यह अस्पताल बनाया गया है, मुझे बहुत ख़ुशी है कि अब लोग सामाजिक कार्य करने के लिए भी आगे आ रहे हैं और इसकी शुरुआत सूरत से हो रही है.

जानकारी के लिए बता दें किरण अस्पताल 500 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुआ है, यह गरीबों के इलाज के लिए समर्पित होगा और यहाँ पर महिलाओं की डिलेवरी विल्कुल फ्री होगी. इस अस्पताल को सूरत के ही एक डायमंड व्यापारी से बनवाया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: