Apr 24, 2017

विरोध के बाद सनी लियोनी का वायरल हो गया है ये VIDEO


sunny-leone-manforce-condom-advertisement-video-viral

नई दिल्ली. अगर आप सोचते होंगे कि विरोध करने के बाद सनी लियोनी का कुछ नुकसान होता है, अगर आप सोचते हैं कि सामाजिक संगठनों द्वारा उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन और बैन की मांग के बाद सनी लियोनी का कुछ नुकसान होता है तो आप गलत हैं, जब सनी लियोनी का कोई विरोध करता है तो उनकी TRP तुरंत बढ़ जाती है और लोग उन्हें इन्टरनेट पर सर्च करने लगते हैं, यही नहीं, अगर कोई सनी लियोनी का विरोध करता है तो समझ लो वह सनी लियोनी को मुंहमांगा वरदान दे देता है क्योंकि सनी लियोनी और उनके प्रमोटर यही चाहते हैं कि लोग सनी लियोनी का विरोध करें.

हाल ही में रिपब्लिक पार्टी ऑफ़ इंडिया (RPI) ने सनी लियोनी के मैनफ़ोर्स कंडोम वाले विज्ञापन का विरोध किया, पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि सनी लियोनी का यह VIDEO बहुत ही अश्लील है, यह कंडोम का प्रचार कम पुरुषों को उत्तेजित करने वाला VIDEO अधिक है, यह VIDEO देखकर घर की महिलाएं शर्म से पानी पानी हो जाती हैं, लोग एक साथ बैठकर टीवी नहीं देख पाते हैं, इस विज्ञापन को तुरंत ही बैन करना चाहिए.

विरोध के तुरंत बाद यूट्यूब पर सनी लियोनी का यह VIDEO वायरल हो गया है क्योंकि पहले जिनको नहीं जानकारी नहीं थी उन्हें भी इस विज्ञापन की जानकारी हो गयी और लोग इन्टरनेट पर सनी लियोनी का VIDEO ढूँढने लगे. सनी लियोनी और मैनफोर्स कंडोम विज्ञापन के निर्माताओं की मौज आ गयी क्योंकि वे तो यही चाहते हैं कि उनके विज्ञापन का विरोध हो ताकि ज्यादा से ज्तादा लोगों को इस विज्ञापन की जानकारी हो और इन्टरनेट पर सनी लियोनी के VIDEO को सर्च किया जाय. ताकि टीवी पर प्रचार करने के लिए उन्हें इतने अधिक पैसे ना खर्च करने पड़ें.
08826291705
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: