Apr 14, 2017

सेना ने ढूंढ लिया पत्थरबाजों का इलाज, जीप के आगे बाँध लिया पत्थरबाज, अब मारकर दिखाओ पत्थर??


stone-pelter-tied-to-army-vehicle-to-save-from-patharbaaj-youth

श्रीनगर: आजकल जुगाड़ का जमाना है, हर आदमी जुगाड़ ढूंढता रहता है, कश्मीर में पत्थरबाजों ने सैनिकों को पहुत परेशान कर रखा है, सेना गाड़ियाँ लेकर गस्त पर निकलती है तो पत्थरबाज उनकी गाड़ियों पर पत्थरबाजी करने लगते हैं, सेना आतंकियों को पकड़ने के लिए मिशन पर निकलती है तो पत्थरबाज सेना पर पत्थरबाजी करने लगते हैं.

अब सेना ने भी पत्थरबाजों का जुगाड़ ढूंढ निकाला है, आज सेना ने अपनी गाड़ी के बोनट पर एक पत्थरबाज को बाँध रखा है ताकि अगर कोई पत्थरबाज पत्थर मारे तो उसके साथी पत्थरबाज की ही ऑंखें फूट जाएं, अब अगर पत्थरबाज सेना पर पत्थर बरसाएंगे तो उन्हीं का कोई भाई बंधू मरेगा.

यह VIDEO जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शेयर किया है, इस VIDEO में उन्होंने सेना की आलोचना की है और कहा है कि पत्थरबाज को गाड़ी के बोनट पर इसलिए बाँधा गया है ताकि कोई उन्हें पत्थर ना मार सके, क्या ऐसा करके सेना युवाओं पर जुल्म नहीं कर रही है.
सेना से माईक से एक चेतावनी जारी की है कि अब पत्थरबाजों का यही नजाम होगा, उन्होंने मामले की तुरंत जांच की मांग की है लेकिन सोशल मीडिया पर इस जुगाड़ की जमकर तारीफ की रही है. इस VIDEO में जीप के पीछे सेना की एक ट्रक भी चल रही है, फिलहाल VIDEO की सत्यता की जांच नहीं हो पाई है लेकिन इतना सच है कि VIDEO को जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शेयर किया है.

अपने ट्वीट के उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि CRPF जवान के अपमान वाला VIDEO देखकर पूरे देश में गुस्से का माहौल है लेकिन इस तरह से युवक को जीप के आगे बंधा देखकर कश्मीर के लोगों को भी गुस्सा आ सकता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: