Apr 15, 2017

CRPF जवान को थप्पड़ मारने का लिया बदला, जवानों ने पत्थरबाज को ठोंक डाला, फैसला ऑन द स्पॉट


srinagar-hindi-news-stone-pelter-shooted-by-army-in-batmaloo
Srinagar: CRPF जवान को थप्पड़ और लात से मारने का बदला आज जवानों ने ले लिया, श्रीनगर के बटमालू एरिया की SD कॉलोनी में आज सुरक्षाबालों और पत्थरबाजों के बीच भिडंत हो गयी, आज सेना से थप्पड़ से मारे जाने का इन्तजार नहीं किया, आज समझाने का भी प्रयास नहीं किया, जैसे ही पत्थरबाजों ने पत्थरबाजी की, सेना से फायरिंग कर दी जिसमें एक पत्थरबाज युवक की मौत हो गयी, कईयों के घायल होने की भी खबर है.

जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है, ठोंके गए पत्थरबाज युवक का नाम साजाद हुसैन है जो बारामुला जिले में चंदूसा का रहने वाला है लेकिन पत्थर मारने के लिए वह SD कॉलोनी में रह रहा था लेकिन आज उसका राम नाम सत्य हो गया.

फिलहाल जिला पुलिस प्रशासन इस मामले की जांच कर रही है और का कहना है कि इस इलाके में सेना की तैनाती नहीं की गयी थी, इसे पहले सेनाध्यक्ष बिपिन रावत भी हालात का जायजा लेने के लिए कश्मीर पहुंचे.

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले एक VIDEO जारी हुआ था जिसमें कुछ पत्थरबाज युवक CRPF के एक जवान को बिना कुछ कहे ही थप्पड़ और लात मार रहे थे, उस VIDEO को देखकर पूरे देश का खून गरम हो गया था, पत्थरबाजों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की जा रही है.

उसके दूसरे ही दिन एक और VIDEO जारी किया गया था जिसमें सेना ने जीप के बोनट पर एक पत्थरबाज को बाँध रखा था और पत्थरबाजों को चेतावनी दी गयी थी कि अगर पत्थर फेंकोगे तो तुम्हारा भी यही हाल होगा. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: