जिस प्लेन में एयर इंडिया के कर्मचारी को 25 चप्पल मारा था, आज उसी में सफ़र करेंगे रवींद्र गायकवाड़

Rvindra Giakwad latest news in hindi, He book air india flight once again
ravindra-gaikwad-will-fly-in-air-india-flight-once-again-today

नई दिल्ली: पिछले महीने 23 मार्च को रवींद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के कर्मचारी को 25 चप्पल मारा था जिसके बाद एयर इंडिया ने उनके उडनें पर बैन लगा दिया था, अब ये बैन पुनः हटा लिया गया है और आज फिर रवींद्र गायकवाड़ उसी फ्लाइट में सफ़र करने वाले हैं जिसमें उन्होंने एयर इंडिया कर्मचारी को 25 चप्पल मारा था और फ्लाइट से उसे उठाकर फेंकने की मात की थी.

रवींद्र गायकवाड़ ने पुणे से दिल्ली (AI 852) में सोमवार को टिकट बुक कराया है, हालाँकि उन्होएँ रविवार को अपना टिकट बदलकर ओपन करवा लिया है जिसका मतलब होता है कि वह कोई और फ्लाइट भी पकड़ सकते हैं, हो सकता है कि वे उस एयर इंडिया कर्मचारी का सामना ना कर पायें जिसे उन्होंने पीटा था इसलिए उन्होंने अपना विकल्प ओपन रखा है.

वैसे इस घटना का कुछ फायदा भी हुआ है, सबसे पहला फायदा तो रवींद्र गायकवाड का हुआ है, उनका फ्री में पूरे देश में प्रचार हो गया, बच्चा बच्चा उनका नाम जान गया, मीडिया अब उनके पीछे पीछे भागता है, उनकी एक बाईट लेने के लिए पत्रकार पागल हो जाते हैं.

दूसरा फायदा यह हुआ है कि सांसद गायकवाड़ और एयर इंडिया कर्मचारियों दोनों के व्यवहार में परिवर्तन आ जाएगा, एयर इंडिया के कर्मचारी किसी सांसद अब बदतमीजी नहीं करेंगे, हमेशा उनके दिमाग में 25 चप्पल याद रहेगा.

जानकारी के लिए बता दें कि संसद बिजनेस क्लास में सफ़र के हकदार होते हैं लेकिन 23 मार्च को रवींद्र गायकवाड़ जिस फ्लाइट में सफ़र कर रहे थे उसमें बिजनेस क्लास की सीटें थी ही नहीं, यात्रियों की अधिक संख्या को देखते हुए बिजनेस क्लास की सीटें हटा दी गयी थीं और इसी बात को लेकर चप्पलकाण्ड हुआ था लेकिन अब उस फ्लाइट में एयर इंडिया से वापस बिजनेस क्लास की 6 सीटें लगा दी हैं, मतलब एयर इंडिया भी चप्पलकाण्ड से कुछ सीखी है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: