Apr 21, 2017

6 दिन में 100 रैली करके मेरी लग गयी वाट, अब 3 दिन मालिश कराऊंगा, शरीर को तेल पिलाऊंगा: रवि किशन


ravi-kishan-bjp-star-campaigner-in-mcd-election-2017
New Delhi, 21 April: सुपरस्टार रवि किशन MCD चुनावों में बीजेपी की तरफ से स्टार प्रचारक थे, उन्होने 6 दिनों में 100 सभाएं की और मनोज तिवारी के साथ मिलाकर बीजेपी की आंधी को सुनामी में बदल दिया, उनकी मेहनत से बीजेपी की जीत तो तय लग रही है लेकिन उनकी वाट लग गयी है, उन्होंने बताया कि उनका रोंवा रोंवा दर्द कर रहा है.

रवि किशन ABP न्यूज़ को इंटरव्यू में यह बात कही, उन्होंने कहा कि यूपी चुनावों में भी हमने प्रचार किया लेकिन उसमें हमें हेलीकॉप्टर मिलता था इसलिए आने जाने में समस्या नहीं होती थी लेकिन दिल्ली में तो उन्हें गलियों में जाना पड़ता था, कभी भागना पड़ता था, कभी मोटरबाइक पर जाना पड़ता था, यहाँ पर फैन्स की संख्या भी अधिक है इसलिए ये चुनाव मुझे याद रहेगा. उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव ने मेरे शरीर का वाट लगा दिया.

उन्होंने कहा कि अब वे काफी थक गए हैं इसलिए अब तीन चार दिन राई के तेल से मालिश करवाऊंगा और जिस प्रकार से लोग पूल में घुसते हैं उसी तरह से मैं तेल के पूल में एक दो दिन तक सोऊंगा और शरीर को तेल पिलाऊंगा.

उन्होने बताया कि मुझे नहीं पता था कि यहाँ के लोग मुझे इतना प्यार करते हैं, सभी उम्मीदवार मेरी सभाएं कराना चाहते थे, मनोज बाबू ने भी कहा कि मेरी बड़ी मांग है, पार्टी वालों ने और अमित शाह ने भी मुझे कहा कि यहाँ पर मेरी बड़ी मांग है, हर कोई यही कह रहा है कि रवि भैया को बुलाओ, इसलिए मुझे कई दिन तक रूककर प्रचार करना पड़ा वरना मैं तो एक-दो दिन के लिए आया था. उन्होंने कहा कि मुझे यहाँ पर आकर पता चला कि यहाँ पर मेरे इतने चाहने वाले हैं, लोग मुझे देखना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि पहले लोग टिकट लेकर मुझे देखते रहें होंगे लेकिन जब अपनी गलियों में देखा तो सभी मुझसे मिलने के लिए बेकरार होने लगे, मैं उनकी गलियों में, मोहल्ले में जाकर बोलता था जिन्दगी झंड बा फिर भी घमंड बा, तो उन्हें लगता था कि यहाँ पर भी बाबा अवतरित हो गए.

जब उनसे पूछा गया कि मनोज तिवारी जहाँ भी जाते हैं उनसे गाने की भी फरमाइश होती है, क्या आपसे भी कोई ऐसी फरमाइश होती है तो उन्होंने कहा कि हाँ विल्कुल होती है और मैं चांप पर गाता हूँ, उन्होंने बताया कि भाजपा दिल में दिल में भाजपा दिल्ली में बहुत पॉपुलर है, इसके अलावा एक और गाना पॉपुलर है - नजर ना केकरो लग जाए कहीं हुश्न की कोठी में, एक निंबुआ दो चार दो मिर्ची लटका ल्या चोटी में. उन्होने कहा कि यहाँ पर बीजेपी को नजर ना लग जाए इसलिए नींबू लटका लेना चाहिए.

अंत में रवि किशन ने कहा कि MCD चुनावों में बीजेपी की भारी जीत होने वाली है और AAP लड़ाई में कहीं है ही नहीं, कांग्रेस दूसरे नंबर पर लग रही है, उन्होंने कहा कि AAP के खिलाफ लोगों में बहुत गुस्सा है इसलिए यहाँ पर BJP की जीत निश्चित है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: