राजनाथ सिंह पर भड़के लोग, बोले, 'डूब मरो राजनाथ, सैनिकों के हाथ बांधकर उन्हें कमजोर मत करो'

Rajnath Singh order to use plastic bullets instead of pallet gun on stone pelter social media criticized him
rajnath-singh-slams-by-social-media-for-indian-army-stone-pelter

श्रीनगर, 17 अप्रैल: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत हो रही है क्योंकि उन्होंने कल आदेश दिया कि पत्थरबाजों पर अब पैलेट गन की जगह प्लास्टिक की गोलियों से वार किया जाएगा, ऐसा इसलिए क्योंकि पैलेट गन से पत्थरबाजों की ऑंखें फूट जाती हैं जबकि प्लास्टिक की गोलियों से उनके शरीर पर छेद नहीं होगा और उन्हें चोर भी कम आएगी.

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले वर्ष पत्थरबाजों के साथ झड़प में सेना को पैलेट गन चलाने की आजादी थी और उस समय सैकड़ों पत्थरबाजों की ऑंखें फोड़ दी गयी थीं, सुप्रीम कोर्ट को पत्थरबाजों का दर्द दिखा और उन्होने मोदी सरकार को पैलेट गन की जगह कोई अन्य विकल्प तलाशने को कहा. आज राजनाथ सिंह प्लास्टिक बुलेट्स के रूप में पैलेट गन का विकल्प ढूंढ दिया.

जैसे ही सोशल मीडिया पर यह खबर फैली लोग राजनाथ सिंह पर जमकर निशाना साधने लगे, कोई बोला - राजनाथ जी, प्लास्टिक की गोलियां क्यों, आप उनपर फूल बरसाने का आर्डर दो, किसी ने कहा - आप उन्हें सीधा AK-47 से ठोंको, किसी ने कहा - शर्म से डूब करो राजनाथ सिंह, आप सैनिकों को कमजोर कर रहे हैं, किसी ने कहा - बीजेपी सरकार से ये उम्मीद नहीं थी. देखिये लोग क्या कह रहे हैं - 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: