Apr 18, 2017

लालू को मंच पर बैठे देखा तो राजनाथ सिंह ने रद्द किया कार्यक्रम, सोचे ‘कहीं गले ना लग जाएं लालू’


rajnath-singh-cancelled-his-program-to-see-lalu-yadav-on-manch
पटना, 18 अप्रैल: आपने देखा होगा कि बिहार विधानसभा में जीत के बाद लालू-नीतीश के प्रोग्राम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी पहुंचे थे, वहां पर लालू यादव ने केजरीवाल को जबरजस्ती अपने गले लगा लिया था, उसके बाद केजरीवाल की जमकर फजीहत हो गयी थी, उन्हें भी भ्रष्टाचारी बताया जाने लगा था.

आज ऐसी ही घटना राजनाथ सिंह के साथ होने वाली थी, आज राजनाथ सिंह को चंपारण सत्याग्रह के 100 साल पूरे होने के अवसर पर पटना में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होना था, वहां पर उनकी कुर्सी भी लगी हुई थी, नेमप्लेट भी लगी हुई थी लेकिन जैसे ही राजनाथ सिंह को खबर मिली कि मंच पर लालू यादव भी मौजूद हैं, उन्होंने तुरंत ही अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया. राजनाथ सिंह ने सोचा कि कहीं लालू यादव केजरीवाल की तरह मुझे भी अपने गले से ना लगा लें, अगर ऐसा हुआ तो मेरी भी इज्जत मिटटी में मिल जाएगी.

लेकिन ऐसा लग रहा था कि लालू यादव राजनाथ सिंह का ही इन्तजार कर रहे थे, जब राजनाथ सिंह ने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया तो उन्होंने तुरंत कहा कि राजनाथ सिंह मेरी वजह से नहीं आये, अगर उन्हें नहीं आना था तो पहले ही बता देने, यहाँ पर उनकी कुर्सी लगी थी, नेमप्लेट भी लगी थी, जब वे नहीं आये तो हमें उनके नाम की कुर्सी और नेमप्लेट हटानी पड़ी, कोई बात नहीं, नहीं आना है तो मत आओ, क्या फर्क पड़ता है.

इस कार्यक्रम में नीतीश कुमार, राहुल गाँधी, लालू यादव भी उपस्थित थे, बीजेपी नेताओं ने कहा कि राजनाथ सिंह इस कार्यक्रम के राजनीतिकरण की वजह से आहत थे इसीलिए उन्होंने कार्यक्रम रद्द करना उचित समझा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: