Apr 18, 2017

मोदी लहर में भी BJP को 1 लाख वोटों से हराने वाले राजा भैया दिखे CM YOGI के साथ, लोग हैरान


raja-bhaiya-raghuraj-pratap-singh-seen-with-cm-yogi-adityanath

लखनऊ, 18 मार्च: आज उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर आयी है, आपने कुंडा के विधायक राजा भैया उर्फ़ रघुराज प्रताप सिंह का नाम सुना होगा, उन्हें कुंडा का गुंडा भी कहा जाता था, वे पूर्व सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री भी थे, मायावती को छोड़कर उत्तर प्रदेश में किसी भी पार्टी की सरकार बने, वे मंत्री जरूर बनते हैं, 14 साल पहले जब उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार थी तो भी राजा भैया मंत्री थे और इससे पहले सपा सरकार में भी वे मंत्री थे, वे कुंडा से हमेशा निर्दलीय लड़ते हैं और लाखों वोटों से जीतते हैं.

राजा भैया को कुंडा वाले अपने बेटे और भाई जैसा समझते हैं इसलिए चुनाव में वे हर बार सिर्फ राजा भैया को वोट देते हैं, इस चुनाव में भी राजा भैया निर्दलीय चुनाव लड़े थे, प्रदेश में जबरजस्त मोदी लहर थी लेकिन कुंडा में मोदी लहर का कोई असर नहीं हुआ और राजा भैया ने बीजेपी उम्मीदवार जानकी शरण को 1 लाख से अधिक (1,03,647) वोटों से हरा दिया, मतलब मोदी लहर भी राजा भैया का कुछ नहीं बिगाड़ सकी.

बीजेपी को चुनाव में हराने के बाद कल राजा भैया एक प्रोग्राम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ दिखे, वे योगी के विल्कुल बगल में खड़े थे इसलिए अब लोग कयास लगा रहे हैं कि राजा भैया भी योगी की टीम को ज्वाइन कर सकते हैं, इससे पहले 14 साल पहले वे राजनाथ सिंह की टीम को ज्वाइन कर चुके हैं इसलिए लोगों का कयास लगाना बनता है.

कल पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की जन्मजयन्ती पर लखनऊ में उनकी पुस्तक का बिमोचन किया गया, योगी ने स्वयं उनकी किताब लांच की, लोग उस वक्त हैरान रह गए जब राजा भैया योगी के विल्कुल बगल में खड़े हुए. उनकी सीट भी योगी के बगल में रखी गयी इसलिए अब लोग कयास लगा रहे हैं कि राजा भैया भी बीजेपी सरकार में मंत्री बनने वाले हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: