मेट्रो स्टेशन पर चलने लगा पोर्न वीडियो, लोग बोले हाय राम ये क्या, दिया गया जांच का आदेश

The Delhi Metro Rail Corporation Limited (DMRC) on Saturday released a statement over the porn video clip that was played on an LED screen at the Rajiv Chowk metro station
New Delhi: दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली खबर आयी है, रिपोर्ट के अनुसार राजीव चौक मेट्रो स्टेशन की LED स्क्रीन पर एक दिन अचानक पोर्न क्लिप चलने लगी, जैसी ही लोगों ने देखा सबके मुंह से निकला - हाय राम ये क्या चलने लगा, इसके बाद कुछ यात्रियों ने VIDEO बना ली और वायरल कर दिया.

आज DMRC ने एक बयान जारी करके कहा कि हमें इस CLIP के बारे में कोई जानकारी नहीं है, जैसे ही हमें इस घटना की सूचन मिली, हमने जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होने बताया की यह LED स्क्रीन एक निजी ठेकेदार के द्वारा कमीशन और परीक्षण के तहत थी और वह अभी भी कमीशन के अंतर्गत है और काम पूरा नहीं हुआ है, हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि यह VIDEO कैसे और किसने चलाई. हम दोषियों पर कड़ी कार्यवाही करेंगे.

सूत्रों से जानकारी मिली है कि 9 अप्रैल को यह घटना सामने आये थी, फिलहाल CRPF और दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उनके पास इस घटना की शिकायत दर्ज नहीं की गयी है. DMRC ने इस घटना की जांच के लिए एक कमेटी गठित कर दी है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: