Apr 16, 2017

EVM को दोष देने वाले नेताओं को मोदी ने जमकर फटकारा: पढ़ें


pm-narendra-modi-slams-political-parties-raising-evm-issue
Bhubaneswar: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज भुवनेश्वर के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए EVM मुद्दे पर विरोधी पार्टियों को जमकर लगाई, उन्होंने कहा कि MCD चुनावों में जनता का ध्यान भटकाने के लिए EVM को जानबूझकर मुद्दा बनाया जा रहा है.

मोदी ने कहा कि जब भी कोई चुनाव नजदीक होता है तो विरोधी पार्टियाँ आरोपों की फैक्ट्री से कोई ना कोई मुद्दा पैदा कर लेती हैं, जब दिल्ली विधानसभा चुनाव होने वाले थे तो 'चर्च अटैक' को मुद्दा बनाया गया था, जब बिहार चुनाव आये तो 'अवार्ड वापसी' को मुद्दा बनाया गया और अब MCD चुनाव आये तो EVM को मुद्दा बना लिया गया.

मोदी ने कहा कि विरोधी पार्टियों के पास बताने और दिखाने के किये कुछ नहीं है इसलिए उन्होंने EVM को मुद्दा बना लिया है लेकिन हमारे पास जनता को बताने और दिखाने के लिए बहुत कुछ है इसलिए हमें और आपको जनता के बीच में जाकर अपने काम का हिसाब देना है, सरकार की योजनायें जनता तक पहुंचानी हैं.

इसके साथ ही मोदी ने अपने कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि कोई भी कार्यकर्त्ता जोश में आकर अपना होश ना खोये, अगर किसी को कोई तकलीफ है तो पार्टी के नेताओं को बताये और उनके द्वारा मुझ तक बात पहुंचाने की कोशिश करें, हम मिल बैठकर समस्या का समाधान कर लेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: