Apr 15, 2017

भुवनेश्वर पहुंचे MODI, एक झलक पाने के लिए उमड़े लाखों लोग, मोदी का हाथ छूने के लिए तड़पे लोग


pm-narendra-modi-road-show-in-bhubneswar-odisha
भुवनेश्वर, 15 अप्रैल: आज प्रधानमंत्री मोदी ने ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में रोड शो किया, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए मोदी भुवनेश्वर पहुंचे थे, एयरपोर्ट से राजभवन तक उन्होंने रोड शो किया और उन्हें देखने के लिए लाखों लोग सड़कों के किनारे खड़े हो गए।

मोदी की एक झलक पाने के लिए भारी तादाद में लोग सड़क के दोनों ओर खड़े थे। मोदी ने प्रशंसकों का इस तरह से दीवानापन देखकर उन्हें निराश नहीं किया और गाड़ी से बाहर निकलकर उन्हें दर्शन दिया, इस दौरान मोदी ने हाथ मिलकर लोगों का अभिवादन किया, हर कोई मोदी के हाथों को छू लेना चाहता था, इस दौरान भाजपा समर्थकों ने 'मोदी-मोदी' तथा 'वंदे मातरम' के नारे लगाए। कुछ समर्थकों ने प्रधानमंत्री पर फूल बरसाए।

प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में कई सांस्कृतिक संगठनों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। प्रधानमंत्री ने रोड शो के दौरान समर्थकों का अभिवादन किया। एक समय तो मोदी लोगों के प्यार से इतने खुश हो गए कि गाडी से निकलकर सड़क पर चलने लगे, हालाँकि जब सुरक्षाबलों ने उनके खतरे को महसूस किया तो उनसे गाडी में बैठने का आग्रह किया.

pm-narendra-modi-road-show

हवाईअड्डे पर उतरने के बाद मोदी ने उड़िया लोगों को भावनात्मक रूप से अपने साथ जोड़ने के लिए ओडिशा के महापुरुषों को पुष्पांजलि अर्पित की। मोदी ने कहा, "ओडिशा आना यादगार लम्हा है। गर्मजोशी के साथ उत्साहपूर्ण ढंग से स्वागत करने के लिए लोगों का आभारी हूं।"

भाजपा के बैठक स्थल (जनता मैदान) जाते वक्त मोदी ने यहां जयदेव विहार में जनजाति समुदाय के कुछ नेताओं व छात्रों से मुलाकात की। वह जयदेव विहार में कुछ दूर पैदल चले और लोगों के अभिवादन को स्वीकार किया। 

एक छात्र रतिरंजन दास ने कहा, "प्रधानमंत्री को इतने करीब से देखने पर मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। सुरक्षाकर्मियों ने हालांकि उनसे हाथ मिलाने नहीं दिया, लेकिन मैं खुश हूं कि वह गाड़ी से बाहर निकले और उन्होंने हमारा अभिवादन किया।"

भाजपा सूत्रों ने कहा कि मोदी भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में शाम 5.30 बजे से लेकर रात 8.30 बजे तक मौजूद रहेंगे।
पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों सहित भाजपा के लगभग 300 नेता पहले ही शहर में पहुंच चुके हैं।

इससे पहले, शाह ने अन्य राज्यों में पार्टी के आधार का विस्तार करने की रणनीति को लेकर भाजपा के अधिकारियों के साथ एक बैठक की।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: