Apr 17, 2017

नहीं मानी 4 साल की बच्ची, मोदी से मिलने के लिए सड़क पर भागी, मोदी भी हो गए हैरान, रुकवा ली कार


pm-narendra-modi-meet-4-year-girl-nainsi-bundelia-on-road-surat
Surat, 17 April: मोदी की सुरक्षा इतनी जबरजस्त होती है कि कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता है, मोदी से मिलना अपने आप में सपना सच होने के समान है लेकिन आज एक 4 साल की बच्ची ने मन में ठान रखा था कि मैं मोदी से मिलकर रहूंगी, जो होना है हो जाए, मोदी का काफिला सूरत की सड़क पर निकल रहा था, एक जगह पर मोदी को देखने के लिए सड़क के किनारे भारी भीड़ जमा थी, उसी भीड़ में एक 4 साल की बच्ची जिसका नाम नैंसी बुन्देलिया बताया जा रहा है, वह भी थी.
nainsi-bundalia
सड़क के दोनों तरफ सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे, लेकिन बच्ची ने जैसे ही मोदी का काफिला आते देखा वह मोदी की गाड़ी की तरफ भागी, लोग देखते रह गए, सुरक्षाबल के जवान भी हैरान थे, अचानक दौड़ते दौड़ते नैंसी बुन्देलिया मोदी की गाड़ी के पास आ गयी तो पुलिस वाले उसे रोकने लगे.

मोदी ने भी बच्ची को देखा तो हैरान रह गए, बच्ची वापस जाने को तैयार ही नहीं थी इसलिय मोदी ने अपनी गाडी रुकवा ली और बच्ची को अपने पास बुलाया, गाडी में मोदी ने बच्ची को अपनी गोद में बैठाकर उसे प्यार किया, उसका नाम पूछा, उसकी कलाई में बंधी घडी की तारीफ की और उसे वापस भेज दिया, बच्ची बहुत खुश हो गयी. वहां खड़े लोग भी मोदी की तारीफ किये बिना नहीं रह सके. देखें VIDEO

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: