अब Condom की होगी होम डिलीवरी, वो भी मुफ्त

news-about-condom-free-home-delivery-in-india

नई दिल्ली, 28 अप्रैल: आज भी भारत में करोड़ों ऐसे लोग हैं जो मेडिकल स्टोर या केमिस्ट शॉप पर Condom खरीदने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाते, ऐसे लोगों के लिए अब खुशखबरी है क्योंकि एड्स की रोकथाम करने वाली एक संस्था ने अब Condom की होम डिलीवरी करने का काम शुरू किया और वो भी मुफ्त में, मतलब ना तो Condom का पैसा देना पड़ेगा और ना ही होम डिलिवरी का, मतलब आपके एक फोन पर आपके घर पर मुफ्त में Condom पहुँच जाएगा.

जानकारी के अनुसार ग्लोबल चैरिटी एड्स हेल्थकेयर ने एड्स पर रोकथाम के लिए देश का पहला फ्री Condom स्टोर लांच किया है, अब लोगों को एक फोन कॉल या ईमेल करने पर उनके दरवाजे पर Condom पहुंचा दिया जाएगा.

संस्था का कहना है कि यह दुनिया में पहली ऐसी पहल है जिसमें Condom की फ्री होम डिलिवरी की जाएगी, हालाँकि Condom के लिए ग्राहकों को 5-7 दिन का इन्तजार करना पड़ेगा, अडवांस में कंडोम का आर्डर देकर आप इन्तजार करने से बच सकते हैं.

सबसे ख़ुशी की बात है कि केमिस्ट शॉप के 10 पीस वाले Condom के पैकेट के लिए कम से कम 50-100 रुपये चुकाने होते हैं लेकिन यहाँ पर एक पैकेट में 155 पीस Condom मुफ्त में मिलेंगे, इनका नाम Love Condom होगा, इस Condom को हिंदुस्तान यूनीलीवर लिमिटेड कंपनी ने तैयार किया है.

यहाँ कर सकते हैं फोन या भेजिए ईमेल

Dr. V. Sam Prasad
Country Program Director
email: vsam.prasad@ aidshealth.org
Mobile no: +91 8467889989
Land Line : +91 11 46866801
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: