Apr 22, 2017

मुस्लिम हमें वोट नहीं देते फिर भी हम उनके मान, सम्मान में कमी नहीं छोड़ते: रवि शंकर प्रसाद


muslim-not-vote-for-bjp-says-ravi-shankar-prasad
नई दिल्ली, 22 अप्रैल: मुस्लिम समुदाय के बारे में केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मुस्लिम बीजेपी को वोट नहीं देते लेकिन हमारी सरकारों ने उन्हें हमेशा मान और सम्मान दिया है और उनका हमेशा ध्यान रखा है, उन्होंने कहा कि इस वक्त पूरे देश में हमारे 15 मुख्यमंत्री हैं, 15 राज्यों में हमारा शासन है, आज तक हमारे किसी भी राज्य में मुस्लिम समुदाय को परेशान नहीं किया गया है, किसी भी राज्य से उन्हें नौकरी से बर्खास्त नहीं किया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि रवि शंकर प्रसाद ने कल एक कार्यक्रम 'माइंड माइन सम्मलेन' को संबोधित करते हुए यह बात कही, उन्होंने साफ़ आफ कहा कि मुस्लिम बीजेपी को वोट नहीं देते. हालाँकि अब उनकी बात पर विवाद भी शुरू हो गया है.

रवि शंकर प्रसाद के बयान पर भले ही विवाद हो लेकिन उनकी बात सही भी हो सकती है क्योंकि दिल्ली में मुसलमानों ने बीजेपी को हराने के लिए केजरीवाल को वोट दिया था, इसके अलावा बिहार में भी मुसलमानों ने बीजेपी को हराने के लिए महागठबंधन को वोट दिया था, हाल ही में उत्तर प्रदेश में मुस्लिम महिलाओं ने भले ही चोरी से बीजेपी को वोट दिया हो लेकन मुस्लिम पुरुषों ने बीजेपी के खिलाफ मतदान किया था.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: