Apr 14, 2017

मोदी का बम्पर ऑफ़र, BHIM APP रेफर करो 10 रुपये कमाओ, 20 लोगों को करो रोज 200 रुपये कमाओ: पढ़ें


modi-launched-bhim-referral-program-each-refer-earn-rs-10
नागपुर (महाराष्ट्र), 14 अप्रैल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के लिए भीम-आधार डिजिटल भुगतान प्लेटफार्म लांच किया, उन्होंने कहा कि हर भारतीय को स्मार्टफोन पर अपने बायोमिट्रिक डाटा का इस्तेमाल करके डिजिटली भुगतान करने की सुविधा देकर भारतीय अर्थव्यवस्था में क्रांति ला सकता है। 

मोदी ने नागपुर में भीम-आधार डिजिटल प्लेटफार्म लॉन्च करते हुए कहा कि इससे दुनिया के किसी भी स्थान पर डिजिटल भुगतान को बढ़ावा मिलेगा। यह 'नकद रहित' अर्थव्यवस्था की ओर एक कदम होगा और इससे काले धन से छुटकारा मिलेगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने इस अवसर पर BHIM APP Referral Program भी लांच किया जिसमें किसी व्यक्ति को BHIM रेफर करने पर 10 रुपये दिए जाएंगे, अगर रोजाना 20 लोगों को रेफर किया गया तो 200 रुपये और अगर रोजाना 200 लोगों को रेफर किया गया तो 2000 रुपये अकाउंट में आ जाएंगे लेकिन शर्त यह होगी कि जिसे आप रेफर कर रहे हैं उसे कम से कम 3 बार लेन-देन करना पड़ेगा.

मोदी ने कहा कि यह ऑफ़र 14 अक्टूबर तक चलेगा यानी युवाओं के पास 6 महीने हैं, उन छात्रों के पास बढ़िया मौका है जिनकी परीक्षाएं ख़त्म हो गयी हैं और कॉलेज में छुटियाँ पड़ी हुई हैं, अगर एक छात्र रोजाना 20 लोगों को भी BHIM APP से जोड़ लेगा तो उसके खाते में 200 रुपये आ जाएंगे, अगर छात्र इस मौके का फायदा उठाएंगे साल भर के लिए जेब खर्च निकला लेंगे. मोदी ने कहा कि इस स्कीम में खर्चा कुछ नहीं करना है, सिर्फ लोगों के पास जाना है और उनके मोबाइल में BHIM APP download करके उन्हें लेन-देन करना सिखाना है, व्यापारियों के लिए और भी बढ़िया मौका है क्योंकि अगर वह BHIM APP से पैसे लेगा तो वह हर तीन Transaction पर 25 रुपये कमाएगा.

मोदी ने यह भी कहा कि BHIM APP को रेफर करके युवा पैसे तो कमा ही लेंगे साथ ही कालेधन की लड़ाई में मेरी मदद भी करेंगे.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: