Apr 18, 2017

अदालत में अपनी पत्नी को 'तलाक तलाक तलाक' बोलकर भाग गया शौहर, पत्नी हुई बेहोश, जज साहब हैरान


men-give-wife-triple-talaq-in-court-in-gonda-uttar-pradesh

फैजाबाद, 18 अप्रैल: देश में तीन तलाक की घटनाएं ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं, कोई व्हाट्सअप से तलाक दे रहा है, कोई अख़बारों में तलाक दे रहा है, कोई फोन करके तलाक दे रहा है. मतलब मुस्लिम पुरुष अपनी बीवियों को 'तलाक तलाक तलाक' बोलकर मामला ख़त्म कर लेते हैं, इसके बाद मुस्लिम महिलाएं मरें, जियें, भीख मांगें किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता.

आज तो एक व्यक्ति ने अदालत में ही अपनी बीवी को 'तलाक तलाक तलाक' बोल दिया और वहां से भाग गया, यह देखकर उसकी पत्नी वहीँ पर बेहोश हो गयी और जज साहब देखते रह गए, कोई कुछ नहीं कर पाया और शौहर अपनी बीवी और डेढ़ साल के बच्चे को अकेला छोड़कर चला गया.

यह घटना गोंडा की अदालत परिसर में हुई, जानकारी के अनुसार पति और पत्नी के बीच काफी समय से झगडा चल रहा था, गोंडा की दीवानी परिसर स्थित पारिवारिक अदालत में महिला को गुजारा भत्ता देने पर सुनवाई चल रही थी, वहीँ पर शौहर ने अपनी बीवी को तीन बार तलाक तलाक तलाक बोल दिया और वहां से भाग गया, पत्नी को रो रोक कर बुरा हाल हो गया, वह वहीँ पर बेहोश हो गयी. जज साहब हैरान होकर देखते रहे.

जानकारी के अनुसार महिला का नाम रकैया खातून है, उन्होंने बताया - उनकी शादी महफूज अहमद से हुई थी, शादी के बाद उनके शौहर ने उनसे दहेज़ में बाईक, सोने की चैन और कुछ नकदी की मांग की, मांग पूरी ना होने पर उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया, इसके बाद मैंने उनपर दहेज़ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया और गुजारे भत्ते की अर्जी दी, आज उन्होंने मुझे अदालत में ही तलाक दे दिया जिससे मुझे बहुत दुःख हुआ.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: