Apr 17, 2017

हमारे पत्थरबाज बच्चों से झड़प के वक्त सुरक्षाबलों को अत्यधिक संयम बरतना चाहिए: महबूबा मुफ़्ती



Srinagar, Apr. 16: कल सुरक्षाबलों ने एक पत्थरबाज को ठोंक डाला था, आज जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने पत्थरबाज की मौत पर आंसू बहाये और इस घटना की निंदा की, उन्होंने सुरक्षाबलों को सलाह दी कि हमारे पत्थरबाज बच्चों से झड़प के वक्त अत्यधिक संयम बरतना चाहिए, दूसरी तरह से कहें तो महबूबा का कहना है कि पत्थरबाज हमारे सैनिकों को चाहें लात मारें और चाहें थप्पड़ मारें, सैनिकों को हंसकर सह लेना चाहिए क्योंकि दो दिन पहले ऐसी ही घटना सामने आयी थी जब पत्थरबाजों ने CRPF जवान को लात और थप्पड़ मारा था.

उन्होंने बटामालू में मारे गए पत्थरबाज की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए सुरक्षाबलों को निर्देश दिया कि भड़काऊ माहौल में पत्थरबाजों पर अत्यधिक संयम बरतना चाहिए, अगर कोई पत्थरबाज सुरक्षाबलों को भड़काने की कोशिश करे तो शांत रहना चाहिए.

महबूबा मुफ़्ती ने इसके साथ ही पुलवामा के कसबयार में आतंकवादियों द्वारा मारे गए कश्मीरी नागरिक बशीर अहमद की हत्या की भी निंदा की.

उन्होंने पुलवामा के एक कॉलेज में पुलिस लाठीचार्ज की भी रिपोर्ट माँगी, इस घटना में करीब 50 छात्र घायल हो गए थे. उन्होंने हाल ही में जारी हुए कुछ VIDEO पर भी रिपोर्ट माँगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: