फतवेबाज मौलवी को नंगा करने पर कुमार विश्वास ने भी की सोनू निगम की तारीफ: पढ़ें

Kumar Vishwas praised Sonu Nigam for azaan controversy and teaching fatvebaaj maulwi a tough lession
kumar-vishwas-praised-sonu-nigam-over-azaan-controversy

मुंबई, 19 अप्रैल: फतवेबाज मौलवी को नंगा करने वाले सोनू निगम की देलेरी की सिवाय कुछ फर्जी सेक्युलरों के हर कोई तारीफ कर रहा है कुमार विश्वास भी सोनू निगम की तारीफ किये बिना रही रह सके, उन्होने ट्वीट करके कहा 'आपके सच्चे दिन का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता दोस्त, आपने अपनी जुल्फें गिराकर नफरत का मुंडन कर दिया'.
सोनू निगम की बहादुरी की अनुमान खेर ने भी तारीफ की, उन्होंने कहा 'बन्दे में है दम, जय हो सोनू निगम'
आज सोनू निगम ने वह कर दिखाया जो आज तक कोई नहीं कर पाया था, सोनू निगम ने साबित कर दिया कि ना मौलवियों के फतवे में दम होता है और ना ही इनकी बातों में दम होता है, उन्होंने पूरे देश को दिखा दिया कि मौलवी नाम के प्राणी कितने खोखले और झूठे होते हैं, नाम का फतवा निकाल देते हैं और जब वादा पूरा करने की बारी आती है तो मुकर जाते हैं.

आपको बता दें कि आज बंगाल के एक मौलवी सैय्यद शा आतेफ़ अल कादरी ने सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी किया था जिसमें उन्हें फटे हुए जूतों की माला पहनाने पर 10 लाख रुपये का ईनाम देने की बात की थी, बाद में उन्होने दूसरा फतवा निकालते हुए कहा था कि अगर कोई आदमी सोनू निगम के बाल ही काटकर लाएगा मतलब उनका सर मूंडेगा तो उसे भी 10 लाख का ईनाम दिया जाएगा.

सोनू निगम को जैसे ही इस फतवे की खबर मिली उन्होंने तुरंत एक मुस्लिम से अपने बाल मुंडवाने का निर्णय लिया और मौलवी से कहा - 2 बजे आलिम मेरे सर के बाल मूंडेगा, तुम अपने 10 लाख तैयार रखना. उन्होंने मीडिया को भी इस घटना का गवाह बनने के लिए आमंत्रित किया.
कार्यक्रम के मुताबिक 2 बजे सोनू निगम ने आलिम के हाथों से अपने बाल मुंडवा लिए और फतवा निकालने वाले मौलवी से कहा कि अब आलिम को 10 लाख का ईनाम देकर अपना वादा पूरा करो लेकिन मौलवी ने 10 लाख रुपये देने से मना कर दिया. आज सोनू निगम ने उस मौलवी को नंगा कर दिया, उसे सरेआम झूठा साबित कर दिया, 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: