Apr 23, 2017

‘किम जोंग उन’ ने डोनाल्ड ट्रम्प को धमकाया, भद्दे जानवर जैसा है तुम्हारा युद्धपोत, उड़ा दूंगा


kim-jong-un-threaten-donald-trump-to-destroy-us-warship

प्योंगयांग, 23 अप्रैल: नार्थ कोरिया के शासक किम जोंग उन को कोई तानाशाह बोलता है कोई सनकी बोलता है और कोई पागल भी बोल देता है लेकिन इतना तो तय है कि वह किसी से डरते नहीं हैं यहाँ तक कि विश्व के सबसे ताकतवर देश अमेरिका और सबसे ताकतवर नेता डोनाल्ड ट्रम्प से भी नहीं डरते हैं, आज उन्होंने डोनाल्ड ट्रम्प को साफ़ साफ़ धमकी दी कि अगर उन्होंने नार्थ कोरिया पर हमला करने की कोशिश की तो उनके जानवर से दिखने वाले भद्दे युद्धपोत को उड़ा देंगे.

आज नार्थ कोरिया के सरकारी अखबार में अमेरिकी युद्धपोत कार्ल विन्सन को जानवर जैसा भद्दा बताया गया है और किम जोंग ने उसे उड़ाने की धमकी दी है.

अखबार में लिखा गया है कि अमेरिका का भद्दा युद्धपोत कार्ल विन्सन भले ही परमाणु मिसाइलों से लैश है लेकिन हमारी सेना एक ही हमले में इसे नेस्तनाबूद करने के लिए तैयार है, ये हमारी सेना को अपनी ताकत दिखाने का असली मौका होगा.

जानकारी के लिए बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प ने खुद बयान दिया था कि उनका युद्धपोत कार्ल विन्सन नार्थ कोरिया को सबक सिखाने के लिए आगे बढ़ रहा है, इसके बाद नार्थ कोरिया ने कहा था कि अमेरिका हमें कमजोर देश समझने की भूल ना करे क्योंकि हमारे पास ऐसी ताकत है कि हम केवल 3 बमों से पूरी दुनिया तबाह कर सकते हैं. नार्थ कोरिया की इस धमकी के बाद तीसरे विश्व युद्ध का खतरा बढ़ गया है साथ ही जापान में डर का माहौल है क्योंकि नार्थ कोरिया जापान को ही सबसे बड़ा दुश्मन मानता है और पहला हमला वो जापान पर ही करेगा. नार्थ कोरिया की धमकी के बाद जापान में भी परमाणु बम विकसित करने मांग उठने लगी है ताकि नार्थ कोरिया के हमलों का जवाब दिया जा सके.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: