Apr 25, 2017

केजरीवाल खेमे में दहशत, MCD चुनाव हारते ही गिरेगी केजरीवाल सरकार, दिल्ली में आएगा भगवा-राज


kejriwal-sarkar-in-danger-aap-mla-join-bjp-after-mcd-result
New Delhi, 25 April: एग्जिट पोल के नतीजों ने साफ़ साफ इशारा कर दिया है कि MCD चुनाव में क्या होने वाला है, साफ़ साफ दिख रहा है कि MCD में बीजेपी की बहुमत की सरकार बनने वाली है और यह भी साफ़ साफ़ पता चल रहा है कि दिल्ली के लोग केजरीवाल से बुरी तरह से नाराज हैं और उन्होंने MCD में केजरीवाल को सबक दिखाने के लिए BJP को वोट दिया है.

MCD चुनाव के पहले ही 1 AAP विधायक बीजेपी में आ चुका है और उसी विधायक ने यह भी बताया था कि करीब 60 विधायक आप से नाराज हैं और सभी के सभी BJP ज्वाइन करना चाहते हैं लेकिन अभी लोग MCD चुनाव के नतीजों का इन्तजार कर रहे हैं, जैसे ही नतीजे BJP के पक्ष में आएँगे करीब 60 AAP विधायक BJP ज्वाइन कर लेंगे, दिल्ली में AAP की सरकार गिर जाएगी और दिल्ली में भगवा राज आ जाएगा.

अपने विधायकों के मन की बात केजरीवाल भी समझ रहे हैं, उन्हें भी पता है कि AAP विधायक अब उनके रोके नहीं रुकेंगे क्योंकि दिल्ली की जनता केजरीवाल से नाराज हो चुकी है और MCD में भी बीजेपी का राज आ गया है, अब AAP विधायक सोच रहे हैं कि मोदी के साथ मिलकर काम करने से ही उनका भविष्य बन सकता है वरना अगले चुनावों में उनकी इतनी बुरी हार होगी कि कभी पार्षद भी नहीं बन पाएंगे. अगर वे AAP में रहेंगे तो केजरीवाल मोदी से लड़ते रहेंगे और पांच साल लड़ाई झगडे में ही बीत जाएंगे, केजरीवाल खुद तो डूबेंगे ही हमें भी लेकर डूब जाएंगे.

केजरीवाल जानते हैं कि उनके विधायक BJP में जाने वाले हैं इसलिए उन्होंने हव्वा बना दिया है कि BJP उनके विधायकों को खरीदना चाहती है, सभी विधायकों को फोन आ रहे हैं, बड़े बड़े पदों के लालच दिए जा रहे हैं, आप के सभी नेता इस तरह के ट्वीट को रि-ट्वीट कर रहे हैं और स्वयं केजरीवाल ऐसा कर रहे हैं. आप खुद देखिये केजरीवाल का ये ट्वीट -
केजरीवाल और उनकी विधायक अलका लाम्बा का ट्वीट देखकर आप समझ गए होंगे कि हम गलत नहीं बोल रहे हैं, आप में दहशत मची हुई है, बौखलाहट मची हुई है, केजरीवाल की कुर्सी हिल रही है. दिल्ली में भगवा-राज ही अहाट दिखने लगी है.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: