Apr 18, 2017

माँ जाती थी ड्यूटी पर तो पडोसी लड़के करते थे रेप, 13 साल की नाबालिक युवती को किया प्रेग्नेंट


jaipur-adarsh-nagar-news-14-year-minor-girl-birth-baby-after-rape
जयपुर: पिंक सिटी के आदर्श नगर से एक शर्मनाक घटना आयी है, खबर के अनुसार एक 13 वर्ष की नाबालिक युवती से माँ की अनुपस्थिति में रेप का मामला सामने आया है, नाबालिक युवती के साथ लगातार रेप होने के बाद वह 13 वर्ष की आयु में प्रेग्नेंट हो गयी और 14वें साल में उसने एक बच्चे को जन्म दिया.

खबर के अनुसार लड़की के कमरे के पास ही तीन और कमरे थे जिसमें लड़के रहते थे, जब उसकी माँ ड्यूटी पर चली जाती थी तो उसके साथ एक लड़का रेप करता था, वह उसके साथ कई महीनों से रेप करता रहा जिसकी वजह से वह प्रेग्नेंट हो गयी, जब उसका मासिक आना बंद हो गया और तीसरे महीनें में जब उसके शरीर में परिवर्तन हुआ तो उसकी माँ को पता चला. लड़की ने बताया कि उसके साथ एक लड़का रेप करता था और जान से मारने की धमकी देता था इसीलिए उसनें नहीं बताया.

यह बात सुनने के बाद माँ के सर पर पहाड़ टूट पड़ा, वह फ़टाफ़ट अपनी लड़की को डॉक्टर के पास बच्चा गिरवाने के लिए ले गयी लेकिन तीन महीने से अधिक होने की वजह से डॉक्टर ने बच्चा गिराने से मना कर दिया, इसके बाद महिला ने लड़की के बच्चा होने तक शर्म और डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया, आखिरकार ऑपरेशन से बच्चा पैदा किया गया लेकिन अब नाबालिक युवती का शरीर कमजोर हो गया है. माँ परेशान है कि अब उसकी बच्ची का भविष्य क्या होगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: