Apr 23, 2017

रोड-छाप गुंडों ने भारतीय वायु सैनिक को पटक पटक पर मारा, VIDEO वायरल होने के बाद हुए गिरफ्तार


indian-air-force-soldiers-beaten-goons-arrested-after-video-viral

New Delhi, 23 April: कल सोशल मीडिया पर एक VIDEO वायरल हुआ था जिसमें सड़क पर कुछ गुंडे भारतीय वायु सेना के एक सैनिक की जमकर पिटाई कर रहे थे, गुंडों में जवान को जिस तरह से मारा उसे देखकर पूरे देश का खून खौल उठा और सोशल मीडिया पर VIDEO शेयर करके गुंडों को पकड़ने की मांग की जाने लगी, लोगों की मांग और गुस्से को देखते हुए पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गयी और केवल 24 घंटों में गुंडों को धर दबोचा.

खबर के अनुसार यह घटना 20 अप्रैल की बतायी जा रही है और इस मामले में दिल्ली के संगम विहार पुलिस थाने में FIR भी दर्ज कराई गयी थी, गुंडों ने जवान सुजय कुमार की पिटाई की गयी थी जो इस वक्त वायु सेना में कार्पोरल के पद पर तैनात है, देखें VIDEO.
रिपोर्ट के अनुसार सुजय कुमार की बाईक की के स्विफ्ट कार से टक्कर हो गयी थी जिसके बाद कार वाले गुंडों ने उनका पीछा किया और रास्ते में उन्हें रोककर उनकी जमकर पिटाई कर दी, VIDEO में सैनिक को पीटने के साथ साथ उसे अपशब्द भी बोलते हुए सुना जा सकता है.

घटना के वक्त सुजय कुमार सेना की वर्दी में थे, जब उन्हें पीटा जा रहा था तो एक लड़के ने VIDEO बना लिया हालाँकि गुंडों ने उसकी भी पिटाई कर दी हालाँकि कुछ और लोगों ने इस घटना का VIDEO अपने मोबाइल में कैद कर लिया. गुंडों ने सैनिक सुजय कुमार का I-Card, मोटरसाइकिल की RC और अन्य दस्तावेज भी छीन लिए थे.

कौन हैं ये आरोपी गुंडे

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार आरोपी नीरज कुमार पेशे से बाउंसर है, उसके साथ उसके दोस्तों नितिन, ईशा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, इन गुंडों पर सैनिक के साथ मारपीट, लूटपाट और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, अब इन्हें जेल भेजने की भी तैयारी चल रही है क्योंकि वायु सेना की वर्दी पहले सैनिक को पीटना भारतीय वायुसेना और देश का अपमान है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: