Apr 15, 2017

गद्दार पत्थरबाजों का समर्थन करने का मिला फारूक अब्दुल्ला को लाभ, श्रीनगर चुनाव में जीत की तरफ


farooq-abdulla-leading-by-2000-votes-in-srinagar-loksabha-bipoll
श्रीनगर, 15 अप्रैल: आज भारत के लोग समझ जाएंगे कि जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला कश्मीर में रह रहे भारत के गद्दारों, पत्थरबाजों, जिहादियों और गद्दारों का खुलेआम क्यों समर्थन कर रहे हैं, आज पता चल जाएगा कि फारूक अब्दुल्ला पत्थरबाजों को देशभक्त क्यों बता रहे हैं, आज हो सकता हिया कि भारत से गद्दारी करने का फारूक अब्दुल्ला को इनाम मिल जाए.

आज श्रीनगर-बडगाम लोकसभा उपचुनाव के नतीजे आ रहे हैं, शुरुआत में ही फारूक अब्दुल्ला PDP प्रत्याशी नजीर अहमद खान से 2000 वोटों से आगे हैं, जानकारी के लिए बता दें कि श्रीनगर-बडगाम में केवल 7 फ़ीसदी वोटिंग हुई है, मतलब ज्यादा से ज्यादा 15-20 हजार लोगों ने वोट दिए होंगे, शुरुआत में ही 2000 वोटों से बढ़त बनाना मतलब भारी वोटों से जीत दर्ज करना.

कुछ लोग कहते हैं कि घाटी में कुछ लोग ही पत्थरबाजी करते हैं, बाकी शान्ति के समर्थक हैं, आज यह गलत साबित होने जा रहा है, आज देश के लोगों को पता चल जाएगा कि घाटी में अधिकार लोग जिहादियों और पत्थरबाजों का समर्थन कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने पत्थरबाजों का समर्थन करने वाले फारूक अब्दुल्ला को वोट दिया है.

यहां रविवार को वोट पड़े थे, जिस दौरान भड़की हिंसा में आठ लोगों की मौत हो गई थी। उपचुनाव में केवल सात प्रतिशत मतदान हुआ था। मतगणना श्रीनगर स्थित शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एसकेआईसीसी) में हो रही है।

यहां नौ उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं, लेकिन मुख्य मुकाबला पूर्व मुख्यमंत्री व नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला तथा सत्तारूढ़ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के उम्मीदवार नजीर अहमद खान के बीच है।

जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू कश्मीर में PDP-BJP की सरकार है, मोदी सरकार कश्मीर की हजारों करोड़ की मदद कर रही है, ये पैसे भारत के इमानदार टैक्स पेयर के हैं, मतलब पैसे हमारे जा रहे हैं लेकिन कश्मीर के लोग वोट गद्दारों का समर्थन करने वालों को दे रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: