शर्मनाक खबर! 4000 रुपये उधार के बदले बदमाश ने पति की गैरमौजूदगी में लूटी महिला की इज्जत

faridabad-latest-news-in-hindi


Faridabad 04 April: फरीदाबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर आयी है, खबर के अनुसार के पुरुष ने एक महिला की सिर्फ इसलिए इज्जत लूट ली क्योंकि उस महिला ने उस पुरुष से 4000 रुपये उधार लिए थे, पैसा उधार देने का बाद 4 दिन बाद पुरुष महिला के पति की गैरमौजूदगी में उसके घर पहुंचा और कहा - मेरे 4000 रुपये अभी दे वरना मेरे साथ सेक्स कर, इसके बाद उस पुरुष ने महिला के साथ जबस्जस्ती सेक्स किया। 

25 वर्ष की महिला ने पुलिस में शिकायत की जिसके अनुसार, वह पवन शर्मा को करीब डेढ़ महीने से जानती थी, एक दिन उसनें पवन शर्मा से 4000 रुपये उधार मांग लिए, पवन ने भी उसे उधार दे दिया। पवन शर्मा फरीदाबाद की पर्वतिया कालोनी का निवासी है महिला भी पास में रहती है। 

महिला ने आगे बताया - उधार देने के 4 दिन बाद पवन शर्मा उसके पति की गैर-मौजूदगी में उसके घर पर आ धमका और उसके साथ गलत हरकतें करने लगा, पवन शर्मा ने कहा कि तुमने मेरे से 4000 रुपये लिए हैं, अब मेरे साथ सेक्स करो वरना तेरा बच्चा उठा ले जाऊँगा, इसके अलावा उसनें महिला को गली में बदनाम करने की भी धमकी दी। उसके बाद पवन शर्मा ने महिला के साथ जबरजस्ती सेक्स किया, उसके बाद 2 अप्रैल को भी उसके साथ सेक्स किया। 

महिला ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है जिसके बाद सेक्टर 16 थाने की पुलिस ने FIR (No 53/17 धारा 376,452,506 IPC) दर्ज कर ली और आरोपी पवन शर्मा की तलाश शुरू कर दी है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: