Apr 16, 2017

दिग्विजय सिंह बोले, मोदी सरकार के काम से देश के लोग बहुत नाराज हैं, इसलिए अब..?


digvijay-singh-modi-gov-failed-to-deliver-promises-people-angry
New Delhi, Apr 16: कांग्रेस पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अब तक कोई भी वादा पूरा नहीं कर पायी है, उनके कामों से देश की जनता नाराज है इसलिए अब बीजेपी सांप्रदायिकता फैलाने की दिशा में काम कर रही है. उन्होंने कहा कि मोदी ने चुनावों से पहले देश की जनता से जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया.

उन्होंने कहा कि भारत की आर्थिक हालत खराब हो रही है, निवेश आना बंद हो गया है, मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर की विकास दर सही नहीं है, छोटे उद्योग बंद हो रहे हैं, लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा है, जिन्हें रोजगार मिला हुआ था उन्हें भी निकाला जा रहा है, कालाधन वापस नहीं आया है.

उन्होंने कहा कि अब देश के लोग मोदी सरकार से नाराज हैं, अब भारतीय जनता पार्टी के पास कोई अजेंडा नहीं है तो साप्रदाईकता और पाकिस्तान के साथ युद्ध की बात कर रहे हैं.

दिग्विजय सिंह को शायद याद नहीं है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड में मोदी के कामों की ही वजह से बीजेपी की बम्पर जीत हुई है, पिछले हप्ते दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर बीजेपी की जीत हुई थी, अगर लोग वाकई में मोदी के कामों से नाराज होते तो बीजेपी को वोट क्यों देते.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: