Apr 15, 2017

दिल्ली से बड़ी खबर, 21 गद्दार BJP कार्यकर्ताओं को पार्टी से किया गया बाहर, पढ़ें कौन हैं ये?


taja-samachar-delhi-bjp
New Delhi: दिल्ली नगर निगम चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने गद्दार बीजेपी नेताओं के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए करीब 21 से अधिक कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर कर दिया, ये नेता नगर निगम चुनावों में पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे और गद्दारों की तरह पीठ में छूरा भोंकने का काम कर रहे थे.

निष्कासित किये गए कार्यकर्ताओं में 5 निवर्तमान पार्षद भी हैं जिनके नाम - रान्होला से डॉ पंकज सिंह, नवादा से कृष्णा गहलोत, सागरपुर वेस्ट से प्रवीन राजपूत, पटपडगंज से संध्या वर्मा, न्यू अशोक नगर ने निक्की सिंह हैं. ये सभी नेता पार्टी के उम्मीदवारों के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे थे.

इनके अलावा दिल्ली यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष मनोज चौधरी को भी पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से निष्कासित कर दिया गया.

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली MCD में 5 साल से बीजेपी का शासन है, वर्तमान पार्षदों के खिलाफ लोगों में नाराजगी थी जिसकी वजह से दिल्ली बीजेपी ने फैसला किया कि किसी भी वर्तमान पार्षद या उसके रिश्तेदार को टिकट नहीं दिया जाएगा, इस बार फ्रेश लोगों और पार्टी के मेहनती कार्यकर्ताओं को ही पार्षद का टिकट दिया जाएगा.

कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं और पार्षदों को यह फैसला नागवार गुजरा और उन्होंने पार्टी से विद्रोह कर दिया और निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया, कुछ बीजेपी नेता कांग्रेस और AAP में शामिल हो गए तो कुछ पार्टी के अन्दर रहकर पार्टी का भेद खोलने लगे, आज करीब 21 कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर कर दिया गया.

जानकारी के लिए बता दें कि 23 अप्रैल को MCD के 272 सीटों पर चुनाव होंगे और 26 अप्रैल को नतीजे आ जाएंगे, MCD चुनाव जीतने के लिए बीजेपी, कांग्रेस और AAP ने पूरी ताकत लगा दी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: