Apr 19, 2017

पन्नीरसेल्वन की विजय, शशिकला और उनके भतीजे दिनाकरण को AIADMK पार्टी से किया गया बाहर


breaking-news-ttv-dinakaran-and-sasikala-expelled-from-aiadmk

Chennai, 19 April: आज तमिलनाडु में फिर से राजनीतिक उलटफेर हो गया क्योंकि पार्टी पर जब्जा करने वाली शशिकला और उनके भतीजे TTV दिनाकरण को पार्टी से बाहर कर दिया गया, पन्नीरसेल्वम अपनी AIADMK का शशिकला के कब्जे वाली AIADMK से विलय कराना चाहते थे लेकिन उनकी शर्त थी कि जब तक एक परिवार को पार्टी से बाहर नहीं किया जाएगा तब तब वह दोनों पार्टियों को विलय नहीं करेंगे.

आज दोनों पार्टियों के विधायकों और मंत्रियों की मीटिंग बुलाई गयी जिसमें पन्नीरसेल्वम ने कहा कि AIADMK को एक परिवार की पार्टी नहीं बनने देना है, शशिकला ने पार्टी के लिए कोई काम नहीं किया, उनके परिवार ने जयललिता के साथ साजिश की थी जिसके बाद अम्मा ने उन्हें उनके परिवार के साथ पार्टी से बाहर कर दिया था, उस वक्त शशिकला ने अम्मा से वादा किया था कि पार्टी में कोई पद नहीं लेंगी लेकिन अम्मा के जाने के बाद वह पार्टी पर कब्ज़ा करना चाहती हैं और अपने परिवार के सदस्यों को ऊंचे पदों पर बिठाना चाहती हैं, यह पूरी तरह से गलत है. उन्होंने कहा जब अम्मा जिन्दा थी तो दिनाकरण पार्टी के सदस्य भी नहीं थे लेकिन अब पूरी पार्टी पर राज करना चाहते हैं.

आज पन्नीरसेल्वम की बात की अपील को मंजूर करते हुए दिनाकरण और उनकी बुआ शशिकला को पार्टी से बाहर कर दिया गया और दोनों पार्टियों के विलय का रास्ता साफ़ हो गया.

पार्टी के सांसद और स्वास्थय मंत्री D Jayakumar ने बताया कि हमें दिनाकरण और शशिकला को पार्टी से बाहर करने का फैसला किया है, आज पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने सामूहिक निर्णय लिया है कि अब इस पार्टी को एक कमेटी चलाएगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: