Apr 15, 2017

BJP वाले मुझे हिन्दू समझते ही नहीं इसलिए अब मैं भी खुद को साबित करके रहूँगा हिन्दू: अखिलेश यादव


akhilesh-yadav-is-not-a-hindu
Lucknow: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि - बीजेपी वाले उन्हें हिन्दू समझते ही नहीं हैं, अब लगता है कि मंदिर में जाने के बाद मुझे भी सबूत के तौर पर फोटो खींचकर उसे ट्विटर पर पोस्ट करना पड़ेगा, ऐसा करने के बाद शायद बीजेपी के लोग उन्हें हिन्दू समझने लगे.

उन्होंने यह भी कहा कि मैंने एक चीज और सोच रहा हूँ - मैं दिन के हिसाब से कपडे पहनना शुरू कर दूँ, सोमवार को मैं ऐसा कपडा पहनूंगा जो हिन्दू धर्म में उस दिन पहना जाता है, बृहस्पतिवार को मैं पीला कपडा पहनूंगा और संडे को टीशर्ट और निकर पहनना शुरू करूँगा. ऐसा करने के बाद शायद लोग मुझे हिन्दू समझने लगें.

अखिलेश यादव ने योगी सरकार के Anti-Romeo Squad पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग कभी कभी निर्दोषों को भी पीट रहे हैं, उन्होंने कहा कि Romeo की वास्तविक कहानी कोई नहीं जानता, उसने तो जहर खा लिया था लेकिन आज Romeo को पीटा जा रहा है.

बूचड़खानों पर कार्यवाही पर भी उन्होने योगी सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही बूचडखानों पर कार्यवाही क्यों हो रही है, मध्य प्रदेश, माहराष्ट्र और नार्थ ईस्ट में जिसका जो मन हो रहा है, खा रहा है लेकिन उत्तर प्रदेश में लोगों को गाय-भैंस खाने से रोका जा रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: