Apr 20, 2017

बरखा सिंह ने राहुल गाँधी को किया एक्सपोज, बोलीं, ये काम नहीं कर सकते, पहले इनका इलाज कराओ


barkha-singh-expose-rahul-gandhi-resign-from-congress-party

नई दिल्ली, 20 अप्रैल: दिल्ली से एक बड़ी खबर आयी है, दिल्ली में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष और दिल्ली महिला योग की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह ने राहुल गाँधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया है साथ ही यह भी मांग की है कि राहुल गाँधी को पार्टी से निकालकर पहले उनका इलाज कराना चाहिए क्योंकि वे काम करने का बजा फाइव स्टार होटलों में पार्टियाँ करते रहते हैं, बरखा सिंह ने राहुल गाँधी की फाइव स्टार होटल में पार्टी मनाते हुए फोटो भी शेयर की है, जिसमें राहुल गाँधी के साथ कुछ लड़कियां भी दिख रही हैं.

बरखा सिंह ने कहा कि हाल ही में जब उन्होंने राहुल गाँधी से महिला सुरक्षा के मुद्दे पर बात करती चाही और मुलाकात का समय माँगा तो उन्होंने कहा कि मैं कुछ दिनों के लिए व्यस्त हूँ, मैंने सोचा कि शायद ये कोई काम में व्यस्त होंगे लेकिन मुझे पता चला कि ये उस वक्त फाइव स्टार होटल में पार्टी मना रहे थे, मतलब इनके पास पार्टी मनाने के लिए समय था लेकिन महिलाओं के सुरक्षा मुद्दे पर मेरी बात सुनने के लिए समय नहीं था.

बरखा सिंह ने एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, जिस दिन राहुल गाँधी अपनी महिला मित्र के साथ फाइव स्टार होटल में पार्टी कर रहे थे, उसी दिन सैकड़ों महिलाएं उनसे मिलने का इन्तजार कर रही थें, राहुल गाँधी उन महिलाओं से नहीं मिले और होटल में पार्टी करने चले गए.

बरखा सिंह राहुल गाँधी से मिलकर अजय माकन की भी शिकायत करना चाहती थीं लेकिन उन्हें वक्त नहीं मिला, उन्होंने कहा कि MCD चुनाव में टिकट बांटने में भी कार्यकर्ताओं को दरनिकार किया गया है. महिलाओं की समस्या सुनने के लिए किसी के पास समय नहीं है, अब राहुल गाँधी को अपना इलाज कराना चाहिए उसके बाद कांग्रेस पार्टी संभालनी चाहिए, यही कहकर उन्होंने पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: