बाहुबली पर हुई रुपयों की बरसात, पहले दिन कमाए 100 करोड़ रुपये, टूट गया सबका रिकॉर्ड

ss rajamouli's baahubali 2 the conclusion EARN rs. 100 crore at BOX OFFICE in INDIA on FIRST day best ever opening for an indian film.
bahubali-2-first-day-box-office-collection-over-rs-100-crore
New Delhi, 29 April: फिल्म बाहुबली ने सभी भारतीय फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले ही दिन 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर रिकॉर्ड बना दिया है, अब तक भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहले दिन इतना पैसा किसी भी फिल्म ने नहीं कमाया, वो भी शुक्रवार को, अनुमान है कि छुट्टी का दिन होने के कारण शनिवार रविवार को फिल्म 150-150 करोड़ रुपये की कमाई करके केवल तीन दिनों में 400 करोड़ रुपये कमाई करने वाली पहली फिल्म बन जाएगी.

फिल्म निर्माता करन जौहर ने भी फिल्म की कमाई पर ख़ुशी जताई, करन जौहर पहले ही हीरो प्रभास के साथ हिंदी फिल्म बनाने का ऐलान कर चुके हैं.

ट्रेंड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार बाहुबली फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी 36.54 करोड़ रुपये की कमाई की है जो पहले दिन की कमाई के मामले में दंगल और सुलतान से ज्यादा है. उन्होंने कहा कि फिल्म की इतनी बम्पर शुरुआत सनसनीखेज है.

जानकारी के लिए बता दें कि बाहुबली फिल्म हिंदी, तेलगू और मलयालम भाषा में एक साथ करीब 9000 पर्दों पर एक साथ रिलीज की गयी है, हिंदी वर्जन को बॉलीवुड फिल्म निर्माता कारन जौहर ने प्रस्तुत किया है. शायद इसीलिए करन जौहर फिल्म की कमाई देखकर ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार तेलगु वर्जन ने पहले दिन सबसे अधिक 53 करोड़ रुपये की कमाई की है, केवल तमिलनाडु में फिल्म ने 12 करोड़ रुपये की कमाई की है. केरला में फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म में प्रभास, राना डग्गुबती, अनुष्का सेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन ने भूमिका निभाई है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: