Apr 24, 2017

अजाम खान बोले, देख लेना, अब मेरी हत्या हो जाएगी


azam-khan-his-murder-plan-make-by-up-yogi-sarkar

लखनऊ, 24 अप्रैल: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और यूपी सरकार में पूर्व मंत्री अजान खान ने कहा है कि अब उनकी हत्या हो जाएगी क्योंकि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने जान बूझकर उनकी सुरक्षा घटा दी है ताकि कोई आये और उनकी हत्या कर दे, उन्होंने कहा कि इतिहास में भी कई बार ऐसा हो चुका है क्योंकि जिसकी भी सुरक्षा घटाई गयी उसकी हत्या हो गयी, अब इसी प्रकार से मेरी भी हत्या कर दी जाएगी चाहे तो आप देख लेना.

जानकारी के लिए बता दें कि कल योगी सरकार ने आजम खान, शिवपाल यादव सहित कई सपा नेताओं की सुरक्षा घटा दी, अजाम खान को जेड श्रेणी की सुरक्षा दी गयी थी लेकिन योगी सरकार ने उनकी सुरक्षा घटाकर वाई श्रेणी का कर दिया.

इसके बाद अजाम खान ने अपने ही अंदाज में प्रतिक्रिया व्यक्त की, उन्होने कहा कि सुरक्षा घटाने का तो यही मतलब है कि मेरी हत्या की साजिश की जा रही है, ऐसा पहले भी हो चुका है कि जिसकी सुरक्षा घटाई गयी उसकी हत्या हो गयी.

अजाम खान ने कहा कि मुझे दो दिन से लगातार दूसरे प्रदेशों से धमकियाँ मिल रही हैं, मैंने उन पत्रों को पुलिस अधीक्षक को जांच के लिए सौंपा है, एक तरफ मुझे धमकी मिल रही है तो दूसरी तरफ मेरी सुरक्षा घटा दी गयी, अब तो मुझे लग रहा है कि मुझे टपकाने का प्लान बनाया जा रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: