Apr 18, 2017

नमाज के लिए अजान जरूरी है, लाउडस्पीकर नहीं: अहमद पटेल


masjid-me-azaan-namaz

New Delhi: कांग्रेसी नेता अहमद पटेल भी सोनू निगम के बयान के बचाव में उतर आये हैं, उन्होंने एक ट्वीट के जरिये कहा है कि नमाज के लिए अजान जरूरी है लेकिन जरूरी नहीं है कि लाउडस्पीकर में ही चिल्लाकर अजान की जाए, आज के टेक्नोलॉजी के युग में लाउडस्पीकर जरूरी नही है.
जानकारी के लिए बता दें कि कल भारत के मशहूर सिंगर सोनू निगम अजान की आवाज सुनकर नींद से जाग गए थे, उसके बाद उन्होंने लाउडस्पीकर में अजान के खिलाफ कई ट्वीट किये, उन्होंने कहा कि मैं मुस्लिम नहीं हूँ तो मुझे अजान के माध्यम से क्यों जगाया जा रहा है, मेरी नींद क्यों खराब की जा रही है, यह केवल गुंडागर्दी है और यह बंद होना चाहिए.
सोनू निगम के बयान के बाद संग्राम छिड़ गया, एक तरफ कट्टर मुस्लिम हो गए और दूसरी तरफ भारतीय, कट्टर मुस्लिमों ने सोनू निगम को अपशब्द बोलने शुरू कर दिए जबकि भारतीय लोग उनके बचाव में उतर आये क्योंकि उन्होंने मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारों के लिए भी यही बात बोली थी.
फिलहाल अहमद पटेल का बयान इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि वे कांग्रेस के बड़े नेता हैं और सोनिया गाँधी के राजनीतिक सलाहकार हैं, सोनू निगम भी उनके समर्थन से खुश हैं और उन्होंने उनके ट्वीट को रि-ट्वीट किया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: