झूठा प्रचार करने और दिल्ली के लोगों को भ्रमित करने के लिए पुलिस ने केजरीवाल पर दर्ज किया केस

Delhi Police on Saturday filed an ATR (Action Taken Report) before the Karkardooma District Court in East Delhi in connection with a complaint against Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal
atr-filed-against-arvind-kejriwal-for-misguiding-people-of-delhi
New Delhi: दिल्ली में MCD चुनाव जीतने के लिए मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल कुछ भी करने को तैयार हैं, अगर झूठ बोलना पड़े तो वह भी बोलने को तैयार हैं और दिल्ली की जनता को भ्रमित करना पड़े तो वह भी करने को तैयार हैं लेकिन केजरीवाल को दिल्ली की जनता से झूठ बोलना मंहगा पड़ गया है क्योंकि उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया है और वह भी अदालत के आदेश पर.

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस ने आज Karkardooma District Court में ATR यानी Action Taken Report फाइल किया, केजरीवाल पर आरोप है कि उन्होंने एक सरकारी विज्ञापन देकर कहा कि MCD दिल्ली सरकार के अंडर नहीं आती जो कि पूरी तरह से झूठ है क्योंकि MCD पूरी तरह से दिल्ली सरकार के अंडर आती है और MCD को फंड जारी करना और कामकाज देखना सब दिल्ली सरकार की जिम्मेदारी है.

कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई की तारीख 25 मई 2017 को तय की है.

शिकायतकर्ता ब्रिजेश शुक्ला ने एक दस्तावेज जमा किया है जिसके मुताबिक आप सरकार ने इस विज्ञापन पर 42 लाख रुपये खर्च किये हैं जो भ्रमित करने वाला है. कोर्ट ने उनकी शिकायत के आधार पर ही दिल्ली पुलिस को केजरीवाल पर केस दर्ज करने का आदेश दिया था.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: