Apr 19, 2017

मौलवी को सरेआम झूठा साबित किया तो अनुपम खेर बोले 'बन्दे में है दम, जय हो सोनू निगम'


anupam-kher-praised-sonu-nigam-for-exposing-maulwi

मुंबई, 19 अप्रैल: आज सोनू निगम ने वह कर दिखाया जो आज तक कोई नहीं कर पाया था, सोनू निगम ने साबित कर दिया कि ना मौलवियों के फतवे में दम होता है और ना ही इनकी बातों में दम होता है, उन्होंने पूरे देश को दिखा दिया कि मौलवी नाम के प्राणी कितने खोखले और झूठे होते हैं, नाम का फतवा निकाल देते हैं और जब वादा पूरा करने की बारी आती है तो मुकर जाते हैं.

आपको बता दें कि आज बंगाल के एक मौलवी सैय्यद शा आतेफ़ अल कादरी ने सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी किया था जिसमें उन्हें फटे हुए जूतों की माला पहनाने पर 10 लाख रुपये का ईनाम देने की बात की थी, बाद में उन्होने दूसरा फतवा निकालते हुए कहा था कि अगर कोई आदमी सोनू निगम के बाल ही काटकर लाएगा मतलब उनका सर मूंडेगा तो उसे भी 10 लाख का ईनाम दिया जाएगा.

सोनू निगम को जैसे ही इस फतवे की खबर मिली उन्होंने तुरंत एक मुस्लिम से अपने बाल मुंडवाने का निर्णय लिया और मौलवी से कहा - 2 बजे आलिम मेरे सर के बाल मूंडेगा, तुम अपने 10 लाख तैयार रखना. उन्होंने मीडिया को भी इस घटना का गवाह बनने के लिए आमंत्रित.
कार्यक्रम के मुताबिक 2 बजे सोनू निगम ने आलिम के हाथों से अपने बाल मुंडवा लिए और फतवा निकालने वाले मौलवी से कहा कि अब आलिम को 10 लाख का ईनाम देकर अपना वादा पूरा करो लेकिन मौलवी ने 10 लाख रुपये देने से मना कर दिया.

आज सोनू निगम ने उस मौलवी को नंगा कर दिया, उसे सरेआम झूठा साबित कर दिया, सोनू निगम की यह बहादुरी देखकर लोगों ने उनकी तारीफ करनी शुरू कर दी, अनुमान खेर ने उन्हें कहा - बन्दे में है दम, जय हो सोनू निगम.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: