Apr 14, 2017

योगी सरकार ने UP में की अच्छे दिनों की शुरुआत, अब 8 घंटे नहीं, रोजाना रहेगी 18-24 घंटे बिजली


achhe-din-started-in-up-yogi-sarkar-started-18-24-hour-power
लखनऊ: मोदी और योगी सरकार का उत्तर प्रदेश में कमाल शुरू हो गया है और एक तरह से सरकार बनने के 24 दिन बाद ही गाँवों में 18 घंटे बिजली मिलनी शुरू हो गयी है और कुछ महीनों बाद पूरा 24 घंटे बिजली मिलनी शुरू हो जाएगी, मतलब उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार बनाने का फायदा यूपी की जनता को मिलने लगा है.

आप खुद सोचिये, उत्तर प्रदेश की जनता की सबसे मूलभूल जरूरत बिजली ही थी लेकिन गाँवों में केवल 8 घंटे बिजली मिलती थी, उसमें भी एक हप्ते 8 घंटे बिजली दिन में मिलती थी और दूसरे हप्ते 8 घंटे बिजली रात में मिलती थी, गर्मी में दोपहरी में लोगों को कितनी परेशानी होती होगी आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं, मोबाइल चार्ज करना हो तो बिजली नहीं, गर्मी लगे और पंखा चला हो तो बिजली नहीं, लैपटॉप चार्ज करना हो तो बिजली नहीं, पढना हो तो बिजली नहीं, टीवी में न्यूज देखना हो तो बिजली नहीं.

लेकिन अब उत्तर प्रदेश के लोगों के बुरे दिन ख़त्म हो गए हैं, आज योगी सरकार ने केंद्र की मोदी सरकार से 24 घंटे पॉवर फॉर आल अग्रीमेंट पर साइन कर लिया है जिसके बाद अब से हर जिला मुख्यालय पर 24 घंटे, तहसील स्तर पर 20 घंटे और गांव में 18 घंटे बिजली दी जाएगी। कुछ दिनों में पूरे प्रदेश को 24 घंटे बिजली देने का प्रयास किया जाएगा.

आज मोदी सरकार में ऊर्जा मंत्री पियूष गोयल और योगी सरकार में पॉवर मंत्री श्रीकांत शर्मा के बीच में '24X7 पावर फॉर आल’ सम्बन्धी सहमति-पत्र पर हस्ताक्षर किया गया, मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: