हमें गर्व है अपने क्लीवेज और बॉडी पर, जिसे घूरना है घूरे, ललचाना है ललचाये, हम तो दिखाएंगे

swara-bhaskar-and-taapsee-pannu-message-on-womens-day
नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू ने महिला दिवस पर महिलाओं को धमाकेदार सन्देश दिया है, उन्होंने यू-ट्यूब पर एक VIDEO जारी करके महिलाओं को ज्ञान बांटा है कि कितना क्लीवेज दिखाना चाहिए और कितना छिपाना चाहिए मलतब क्लीवेज को कैसे मैनेज करना चाहिए, सबसे पहले तो ये देख लीजिये कि क्लीवेज होता क्या है, Cleavage Photo.
cleavage-image
उन्होंने बताया कि ऑफिस में तरह तरह के लोग होते हैं, कुछ लोग अजीब तरह से घूरने वाले होते हैं, कुछ रंगीन मैनेजर होते हैं इसलिए यहाँ पर आप अपनी गर्दन तक ढक कर रखिये क्योंकि ये भी कोई दिखाने की जगह है क्या?

उन्होंने बताया कि जब आप जिम में जाओ तो भी अपने शरीर को ढक कर रखो क्योंकि वहां पर लोग आपकी बॉडी को देखेंगे और एन्जॉय करेंगे इसलिए अपनी बॉडी को ढककर रखें, इसका दूसरा फायदा यह होगा कि आपकी बॉडी में पसीना होगा और वेट कम होगा। 

इसके बाद उन्होंने बताया कि जब आप भीड़भाड़ वाली जगह पर जाओ तो भी अपने क्लीवेज को ढककर रखो, क्योंकि अपनी सुरक्षा अपने हाथ में होती है, ऐसी जगह पर पोलो नेक वाली टी-शर्त चलेगी, क्योंकि वहां पर ठरकी इंसान होते हैं अगर वे कुछ देख नहीं पा रहे हैं तो उन्हें आइडियाज कम आएँगे। 

जब कैब में जाएं तो मम्मी का, दादी का या नानी का सॉल की ले लो, हो सकता है कि यह आपको नयी स्टाइल भी लगे, सुरक्षा महत्वपूर्ण है। 

जब आपकी जिन्दगी का सबसे महत्वपूर्ण दिन आए यानी आपकी शादी का दिन हो तो सबकी नजरें आप पर रहेंगी इसलिए आप खुद को पूरी तरह से ढककर रखें, क्योंकि पता नहीं लोग आपके बारे में क्या सोचेंगे इसलिए मैं तो यही कहूँगी कि आप खुद को पूरी तरह से ढककर रखें, यह बेस्ट रहेगा। 

इसके बाद उन्होंने VIDEO के अंत में असली सन्देश दिया है, उन्होने कहा है कि अगर आप ऊपर लिखी बातों के अनुसार चलेंगी तो आपकी जिंदगी ऐसे ही निकल जाएगी, अगर आप नहीं जानती या भूल गयी हैं तो ध्यान रखिये, हम महिलाएं हैं, हमारा इसी के साथ जन्म हुआ है यानी क्लीवेज के साथ, अगर आपके पास क्लीवेज है तो दिखाओ, यह हमारी बॉडी है, भगवान ने कुछ सोचकर ही बनाया है इसलिए दूसरे लोग क्या सोच रहे हैं ये भगवान की प्रॉब्लम है मेरी नहीं, छोटा है, बड़ा है, कई साइजेज होते हैं, जो भी हो और जैसा भी हो ये हमारा है और हमें इसे दिखाने का पूरा हक है, मुझे अपने क्लीवेज पर गर्व है, क्या आपको भी अपनी बॉडी यानी क्लीवेज पर गर्व है। देखें VIDEO. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: