AI अफसर बोला 'मोदी से करूँगा शिकायत’ तो सैंडिल उतारकर पीटने लगे शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड

Shiv Sena MP Ravindra Gaikwad beat up Air India staff member Sukumar
shivsena-mp-r-giakwad-beaten-air-india-staff-sukumar-with-sandle

नई दिल्ली, 23 मार्च: आज शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के एक कर्मचारी को चप्पलों से पीट दिया, पूछने पर उन्होंने मीडिया को बता भी दिया कि हाँ उन्होंने एयर इंडिया के स्टाफ को 25 बार सैंडिल से पीटा है, मैं उसे उठाकर प्लेन से बाहर भी फेंकने वाला था लेकिन ऐसा नहीं किया।

रवींद्र गायकवाड महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद हैं, उन्होने बताया कि एयर इंडिया के कर्मचारी ने मेरे साथ बदतमीजी की थी, मुझे गालियाँ थी, मैं शिवसेना का सांसद हूँ, मोदी का सांसद नहीं हूँ कि कोई भी गाली दे दे और मैं चुप होकर सुनता रहूँ, जब उसनें मेरे साथ बदतमीजी की तो मैंने उसे 25 सैंडिल उठाकर मारा।

जानकारी के अनुसार शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ और एयर इंडिया स्टाफ में बीच मनचाही सीट को लेकर झगडा हुआ, सांसद का टिकट बिजनेस क्लास का था लेकिन उन्हें इकॉनमी में बैठने के लिए कहा गया जिसके बाद वे भड़क गए, इसके बाद एयर इंडिया का अफसर भी तेज तेज आवाज में बोलने लगा, इसके बाद सांसद ने अफसर से कहा कि आप अपना ब्लड प्रेशर मत बढ़ाइए। इसके बाद अफसर ने कहा कि मैं मोदी से शिकायत कर दूंगा। मोदी का नाम सुनते ही शिवसेना सांसद और नाराज हो गए और सैंडल उठाकर अफसर को पीटना शुरू कर दिया।

एयर इंडिया कर्मचारी का नाम सुकुमार है, पीते जाने के बाद उसका चश्मा टूट गए, उन्होंने सांसद रवींद्र गायकवाड पर FIR दर्ज कराने की मांग की है, एयर इंडिया ने घटना की जांच शुरू कर दी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: