लगता है राजनाथ सिंह भी अगली बार सर्जिकल स्ट्राइक पर जाएंगे और 2-4 पाकिस्तानियों को निपटायेंगे

rajnath singh news in hindi, rajnath singh with gun, home minister rajnath singh, bsf news in hindi
rajnath-singh-with-gun

ग्वालियर (मप्र), 26 मार्च: कल गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ग्वालियर में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के दीक्षांत समारोह में शिरकत की और जवानों के साथ मुलाक़ात करके उनका हौसला बढाया, कल गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपने हाथों में कमांडों वाली सुपर स्वचालित राइफल उठा ली और निशाना लगाने लगे, राजनाथ सिंह को देखकर एकबारगी ऐसा लगा कि अगली बार शायद राजनाथ सिंह भी सर्जिकल स्ट्राइक पर जाएंगे और दो-चार पाकिस्तानी आतंकवादियों को निपटाकर वापस आ जाएंगे।

कार्यक्रम में राजनाथ सिंह सभी हथियारों का जायजा लिया और अपने हाथ में उठाकर उन्हें बारीकी से देखा, उन्होने पासिंग आउट परेड का भी लुत्फ़ उठाया और जवानों के साथ फोटो खिंचाई।
rajnath-singh-photo-with-bsf-jawan-in-passing-out-parade-gwalior

केंद्रीय गृहमंत्री ने दीक्षांत समारोह के बाद संवाददाताओं से कहा, "देश की सीमाओं की सुरक्षा में बीएसएफ अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन बखूबी कर रहा है। यही कारण है कि बीएसएफ के प्रति देश के लोगों का भरोसा बढ़ा है। बीएसएफ की सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी।"

घुसपैठ न थमने के सवाल पर राजनाथ ने कहा, "सीमाएं सील की जाएंगी। जहां फेंसिंग हो सकती है, वहां की जाएगी और जहां यह नहीं हो सकेगी, वहां तकनीक का सहारा लिया जाएगा।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: