रानी पद्मावती को बदनाम करने वाली फिल्म पद्मावती के सेट को कोल्हापुर में जलाकर किया गया ख़ाक

padmawati-film-set-in-kolhapur-attcked-destroyed-and-burnt
कोल्हापुर, 15 मार्च: इतिहास से छेड़छाड़ करके चित्तौड़ की महारानी पद्मावती को बदनाम करने वाली संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के सेट पर आज कोल्हापुर में भी हमला हुआ है, 50-60 लोगों ने फिल्म के सेट पर पहुंचकर हमला कर दिया, इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए फिल्म के सेट को आग से जलाकर ख़ाक में मिला दिया, इससे पहले जयपुर के सेट पर भी हमला किया गया था और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की कुटाई भी हुई थी हालाँकि यहाँ पर किसी को मारा पीटा नहीं गया।

जानकारी के अनुसार रात दो बजे के आसपास प्रदर्शनकारियों ने सेट पर पहुंचकर पेट्रोल बम फेंके जिसकी वजह से आग लग गयी, सेट को जलाकर ख़ाक कर दिया, सूटिंग स्थल पर भारी सुरक्षा इंतजाम किये गए थे इसके बावजूद भी यह घटना हुई, पुलिस ने आरोपियों की जांच शुरू कर दी है।

भंसाली पर रानी पद्मावती का अपमान का आरोप

लोगों का कहना है कि संजय लीला बंसाली ने उस महारानी पद्मावती का अपमान किया है, उस महारानी पद्मावती के इतिहास के साथ खिलवाड़ किया है जिन्होंने अपनी जान देकर हिन्दुओं को मिटने से बचाया है, उन्होंने कट्टर मुग़ल मुस्लिम शासक अलाउद्दीन खिलजी की दासता स्वीकार करने के बजाय 16 हजार महिलाओं के साथ जौहर किया था, जलती चिता में कूदकर अपनी जा दे दी थी, उन्होंने ऐसा इसलिए किया था ताकि हिन्दू महिलाएं मुस्लिम राजाओं की दासी बनने के बजाय अपनी जान देना अधिक पसंद करें ताकि मुस्लिम जिहादी हिन्दू महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ ना कर सकें और हिन्दू धर्म ख़त्म होने से बचाया जा सके। 

कौन थीं पद्मावती

पद्मावती चित्तौड़ की महारानी थी, वह एक पतिव्रता महिला थीं, किसी गैर मर्द के बारे में सोच भी नहीं सकती थी, पद्मवती का विवाह चित्तौड़ के महाराजा रतन सिंह के साथ हुआ था, वह देखने में बहुत ही खूबसूरत थीं, उनकी खूबसूरती की खबर एक दिन दिल्ली के कट्टर मुस्लिम शासक अलाउद्दीन खिलजी को मिली, वह किसी भी कीमत पर महारानी पद्मावती को हासिल करना चाहता था, इसके लिए उसने चुत्तौड़ पर हमला कर दिया, लाखों लोगों को मौत के घाट उतार दिया, राक्षस बन गया, उसने महाराजा रतन सिंह को भी ख़त्म कर दिया, उसने महारानी पद्मावती से शादी का ऑफर दिया लेकिन महारानी पद्मावती ने राक्षस अलाउद्दीन खिलजी से शादी करने के बजाय महल की 16 हजार अन्य महिलाओं के साथ अपनी जान दे दी। 

अब आप खुश सोचिये, जो महारानी पद्मावती अपने साहस और वलिदान के लिए जानी जाती थीं, जिन्होंने अपने स्वाभिमान, अपने आन बान शान और अपनी इज्जत बचाने के लिए अपनी जान दे दी, अगर पद्मावती ऐसा ना करती तो मुस्लिम जिहादी हिन्दू महिलाओं से शादी करके और मुस्लिम बच्चे पैदा करके धीरे धीरे हिन्दू धर्म ख़त्म कर देते, उन्हीं महारानी पद्मावती को संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म में एक राक्षस प्रवित्ति के शासक अलाउद्दीन खिलजी की प्रमिका के रूप में  दिखाया है। 

ऐसा करके संजय लीला भंसाली ने हिन्दू धर्म और हिन्दू संस्कृति पर तमाचा मारा है, उन्होंने ऐसा सिर्फ पैसा कमाने और TRP हासिल करने के करने के लिए किया है। कल उन्हें करणी सेना के लोगों ने थप्पड़ मारा, राजपूत संजय लीला भंसाली से काफी नाराज है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें थप्पड़ के बजाय जूते से मारने की सलाह दे रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: