रामलीला मैदान में दहाड़े मनोज तिवारी, झूठे-प्रपंचियों और धोखेबाजों को सबक सिखाने का समय आ गया है

delhi hindi news, manoj tiwari news in hindi, kejriwal ko sabak sikhao, manoj tiwari speech in ramleela maidan new delhi, bjp rally in ramleela maidan
manoj-tiwari-appeal-delhi-people-to-teach-a-lession-to-arvind-kejriwal

नई दिल्ली, 25 मार्च: दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित पञ्च परमेश्वर बूथ सम्मलेन को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को सबक सिखाने की अपील की, उन्होंने कहा कि दिल्ली में MCD चुनाव आने वाले हैं, अब समय आ गया है कि जिन लोगों ने आपके साथ धोखा किया, आपने झूठ बोलकर चुनाव जीता, उन्हें आप सबक सिखाओ। 

मनोज तिवारी ने कहा कि आज पूरी दुनिया में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरा रहा है, हमने उत्तर प्रदेश में सरकार बनायी, उत्तराखंड, असम, मणिपुर और गोवा में भी सरकार बनायी, हर तरफ भगवा ही भगवा दिख रहा है लेकिन दिल्ली अभी भी सफ़ेद है, अब दिल्ली को भी आने वाले MCD, लोकसभा और विधानसभा में केसरिया रंग से रंग देंगे। 

मनोज तिवारी ने बूथ कार्यकर्ताओं से कहा कि अब आपको दिल्ली में घर घर जाना है, एक एक दरवाजा खटखटाना है, दिल्ली को न्याय दिलाना है, दिल्ली से झूठे, प्रपंचियों को दूर भागना है और हम सब को मिलकर मतदाताओं के साथ मीठा रिश्ता बनाना है।

मनोज तिवारी ने बताया कि जब से उन्हें प्रदेश की जिम्मेदारी मिली है, हमने अपना घर बार छोड़कर दिल्ली की झुग्गियों में समय बिताना शुरू कर दिया, हम दिल्ली गाँवों में गए, व्यापारियों के पास गए, उन्हें अपने पार्टी के बारे में बताया, मोदीजी के बारे में बताया।

उन्होंने बताया कि हमने झुग्गी वालों के यहाँ समय बिताकर उनका दर्द समझा है, केजरीवाल ने उन्हें पानी देने का वादा किया था लेकिन वे आज भी प्यासे मर रहे हैं, 5-6 घंटे टैंकर के इन्तजार में खड़े रहते हैं, उनका इतना समय बर्बाद हो जाता है, केजरीवाल ने उनसे वोट तो ले लिए लेकिन पानी नहीं दे पाए। दिल्ली में बैठी हुई झूठी और प्रपंची सरकार ने उनसे वोट तो ले लिए लेकिन उन्हें नल भी नहीं दिया।

मनोज तिवारी ने कहा कि हमने इस अभियान को पञ्च परमेश्वर नाम इसलिए दिया है क्योंकि दिल्ली वालों के साथ अन्याय हुआ है और इस अन्याय का बदला लेने के लिए आपको बूथ पर खड़ा होना पड़ेगा, आप लोग पञ्च परमेश्वर की भूमिका में हैं।

मनोज तिवारी ने अपने भाषण की समाप्ति पर एक कविता सुनाई -
हो गयी है पीर, पर्वत की पिघलना चाहिए
इस हिमालय से कोई गंगा निकलनी चाहिए
आग तेरे सीने में हो या मेरे सीने में सही
हो कहीं भी आग लेकिन आग जलनी चाहिए
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: