जो गऊ माँ का अपमान करेगा, उनकी हत्या करेगा, मैं उसके हाथ-पैर तोड़ दूंगा: विक्रम सिंह

vikram singh news in hindi, khatauli mla vikram singh, bjp mla vikram singh statement in hindi, vikram singh cow statement
khatauli-bjp-mla-vikram-singh

Muzzaffarnagar, 26 March: मुजफ्फरनगर से एक बड़ी खबर आयी है, बीजेपी विधायक विक्रम सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि जो भी व्यक्ति गायों का अपमान करेगा और उनकी हत्या करने की कोशिश करेगा, मैं उसके हाथ पैर तोड़ दूंगा। विक्रम सिंह अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए जोश में आ गए और उन्होंने ये धमाकेदार बयान दे डाला हालाँकि कल ही योगी आदित्यनाथ ने अपने लोगों से अपील करते हुए कहा था कि आप लोग ध्यान रखना, कहीं कुछ ऐसा ना कर देना कि किसी को कहने का मौका मिल जाय, आज विक्रम सिंह ने योगी आदित्यनाथ की बातों को नजरअंदाज करते हुए धमाकेदार बयान दे डाला। जानकारी के लिए बता दें कि किसी भी विधायक या सांसद को कानून अपने हाथ में लेने के अधिकार नहीं है, सजा देने के लिए पुलिस और कानून है। 

खटौली से विधायक हैं विक्रम सिंह

विक्रम सिंह मुजफ्फरनगर जिले की खटौली सीट से बीजेपी विधायक चुने गए हैं, उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी चन्दन सिंह चौहान को करीब 30 हजार वोटों से हराकर चुनाव जीता था।

जानकारी के लिए बता दें कि विक्रम सिंह पर मुजफ्फरनगर दंगों के समय भी भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा था और उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था।

जानकारी के लिए बता दें कि योगी सरकार आने के बाद उत्तर प्रदेश में गौतस्कारी और गौहत्या पर पूर्ण रूप से प्रतिबन्ध लग चुका है, पुलिस को गौतस्कारों पर कड़ी कार्यवाही का आदेश दिया गया है उसके बाद भी विक्रम सिंह ने खुद ही हाथ-पैर तोड़ने की बाद कर डाली। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: