वाह मंत्री साहब, गरीब का दर्द सुनते ही दौड़े आये मदद करने

good work of krishan pal gurjar, krishan pal gurjar news in hindi, krishan pal gurjal help poor family in dabua faridabd, kp gurjar news,
good-work-of-krishan-pal-gurjar-help-poor-family-in-dabua-faridabad

फरीदाबाद, 26 मार्च: भारत सवा सौ करोड़ का देश है, प्रधानमंत्री मोदी चाहकर भी सबकी आर्थिक मदद नहीं कर सकते लेकिन जिन लोगों को मदद की अत्यधिक जरूरत होती है वह अपनी सैलरी से जरूर मदद करते हैं ठीक इसी तरह से फरीदाबाद भी 20 लाख की जनसँख्या वाला शहर है, यहाँ के सांसद और मोदी सरकार में मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर चाहकर भी सभी लोगों की मदद नहीं कर सकते लेकिन जिन लोगों को मदद की सख्त जरूरत होती है वे उनकी मदद जरूर करते हैं।

आज कृष्ण पाल गुर्जर ने संवेदनशीलता और दयाभाव का अनूठा उदाहरण पेश किया, जानकारी के लिए बता दें कि होली के दिन फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी, यह व्यक्ति किराए के मकान में रहता था, दो बेटियां भी शादी की उम्र की हो रही हैं, दो छोटे बच्चे और हैं, घर में कमाने वाले कोई नहीं बचा है, जैसे ही इसकी सूचना मोदी सरकार में राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को हुई, आज उन्होने मृतक व्यक्ति के घर पर पहुंचकर 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद करने के साथ साथ दोनों बेटियों को नौकरी का भरोसा भी दिया। मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को यह खबर सोशल मीडिया के माध्यम से मिली थी। (देखें VIDEO)



सदमे में था मृतक का परिवार, मंत्री की मदद से ख़ुश


आप को बता दें कि होली के दिन फरीदाबाद की डबुआ कालोनी में एक किराए के मकान में रहने वाले रोशन लाल की  सड़क दुर्घटना में मौत  हो गई। रोशन लाल के चार बच्चे हैं जिनमे दो बेटियां और दो बेटे हैं ये चारों बच्चे अभी पढ़ाई कर रहे हैं। अचानक सर से पिता का साया उठने के बाद पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था। इन बच्चों की हालात देख सोशल मीडिया के व्हाट्सएप के हरियाणा अब तक ग्रुप में इस दुर्घटना और परिवार की हालत के बारे में बताया गया। इसकी सूचना मिलते ही केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर मदद का आश्वासन दिया। 

आज शाम पांच बजे केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर डबुआ कालोनी के उस घर पर पहुंचे, उन्होने अपनी तरफ से व्यकतिगत पचास हजार रूपये की मदद की और वादा किया कि मृतक की एक बेटी की नौकरी लगवाने का प्रयास करेंगे ताकि परिवार का गुजारा होता रहे। पीड़ित परिवार मोदी के मंत्री गुर्जर की दिल से तारीफ़ कर रहा है यहां तक की मृतक की एक बेटी का कहना है केंद्रीय मंत्री गुर्जर खुद मेरे घर आये और आर्थिक मदद की और मैं या  मेरा परिवार इन्हें कभी नहीं भूल पाएंगे। 

मृतक के एक भाई जो सूचना के बाद बिहार आये मोदी के मंत्री के  घर से जाने के बाद उनकी आँखें छलक पड़ीं और कहा कि नेता हो तो फरीदाबाद के सांसद एवं मोदी के मंत्री कृष्णपाल गुर्जर जैसा हो जो गरीबों का ख़याल रखता है। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, भाजपा नेता नीरा तोमर, वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश फागना, पार्षद पति कविंदर फागना, भाजपा नेता साहिल नम्बरदार, अवतार सिंह, भगवान् सिंह, सुरेश पाठक आदि मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: