मनोज तिवारी ने पूरी कर दी 95 वर्षीय बुजुर्ग की अंतिम इक्षा

manoj tiwari news, bjp delhi news, manoj tiwari meet old man, manoj tiwari news in hindi, delhi hindi news
delhi-bjp-president-mp-manoj-tiwari-meet-95-year-old

नई दिल्ली, 24 मार्च: हर आदमी की एक अंतिम इक्षा होती है जिसे वह पूरा करना चाहता है, कोई भगवान से मिलना चाहता है तो कोई दूर रह रहे अपने बेटे से मिलना चाहता है तो कोई बड़े नेताओं से मिलना चाहता है, इसी प्रकार से दिल्ली के एक 95 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति घनश्याम  ने भी अपने बेटे दिनेश को अपनी अंतिम इक्षा के बारे में बताया, उन्होंने कहा कि मैं अंतिम बार मनोज तिवारी से मिलना चाहता हूँ। 

इसके बाद वृद्ध घनश्याम के बेटे दिनेश ने दिल्ली  बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को फेसबुक पर सन्देश भेजा और अपने पिता की अंतिम इक्षा के बारे में बताया, मनोज तिवारी यह सन्देश देखते ही भावुक हो गए क्योंकि बहुत कम लोग ही होते हैं तो अंतिम समय में नेताओं को देखना चाहते हैं, मनोज तिवारी ने तुरंत जवाब दिया कि मैंने उनकी अंतिम इक्षा जरूर पूरी करूँगा। 

इसके बाद मनोज तिवारी बुधवार देर रात को बुराड़ी में रहने वाले वृद्ध व्यक्ति घनश्याम से मिलने उसके घर पहुँच गए, इस वक्त मनोज तिवारी MCD चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं इसके बावजूद भी उन्होंने चुनाव प्रचार से वक्त निकाला और घनश्याम के घर पर पहुँच गए। 

मनोज तिवारी ने घर पहुंचकर वृद्ध का हाल चाल पूछा, घनश्याम ने भी मनोज तिवारी की खातिरदारी की और उन्हें भोजन कराकर आशीर्वाद दिया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: