जिसका डर था वही हुआ, सत्ता के नशे में चढ़ गयी BJP नेताओं को चर्बी, पीटने लगे गरीबों को

bjp-leader-binde-bhadana-beaten-poor-in-faridabad

फरीदाबाद 31 मार्च: आपने सुना होगा कि प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश चुनाव प्रचार में अपनी सभी रैलियों में कहते थे कि उत्तर प्रदेश के थाने समाजवादी पार्टी के गुंडों के कार्यालय बन गए हैं, गरीबों की फ़रियाद सुनने से पहले सपा के गुंडों को फोन किया जाता है और अगर समाजवादी पार्टी का नेता राजी होता है तभी FIR लिखी जाती है, मोदी की इस बात को लोगों ने माना और बीजेपी को वोट दिया।

पिछले ढाई वर्षों से हरियाणा में भी बीजेपी की सरकार है और ऐसा लगता है कि फरीदाबाद के बीजेपी नेताओं ने मोदी की बात को आइडिया के रूप में ले लिया और फरीदाबाद के पुलिस थानों को बीजेपी के गुंडों का कार्यालय बना दिया है, आज फरीदाबाद के सूरजकुंड के पास जैन डेरे की झुग्गियों में बिंदे भड़ाना नाम के बीजेपी नेता ने अपने साथ गुंडों की फ़ौज जाकर बस्ती में रहने वाले गरीबों को बुरी तरह से पिटवा दिया, कई लोगों के सर फूट गए।

इससे भी शर्मनाक है है कि लोगों के घरों में घुसकर उन्हें पीटा गया, महिलाओं के अलावा बुजुर्ग व्यक्तियों को भी पीटा गया। घटना की सूचन देने के काफी देर बाद पुलिस आयी लेकिन पुलिस पहले ही बिंदे भड़ाना के साथ मिली हुई थी इसलिए कोई कार्यवाही नहीं हुई, करीब दर्जन भर गरीबों ने पुलिस कमिश्नर से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज करानी चाही लेकिन बिंदे भड़ाना के बीजेपी के बड़े नेताओं से सम्बन्ध हैं इसलिए पुलिस कमिश्नर ने भी गरीबों से मिलने से मना कर दिया।

पुलिस कमिश्नर दफ्तर पहुंचे घायलों ने डीसीपी NIT आस्था मोदी और एसीपी NIT से मुलाक़ात की, उन्होने घयकों को कहा कि आप सब बीके हास्पिटल जाकर मेडिकल करवाएं और वहां थाने का जांच अधिकारी आपके पास पहुँचकर मामला दर्ज करेगा। पुलिस वालों ने केवल आश्वासन देकर उन्हें भगा दिया, चाहिए ये था कि पहले उन्हें मामला दर्ज करना था उसके बाद उन्हें खुद घायलों का मेडिकल कराना चाहिए था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

इस मामले में घायलों का कहना है कि हमें पुलिस पर भरोसा नहीं है क्योंकि इन लोगों की ही मिलीभगत से बिंदे भडाना हमें परेशान करता है और हमें भगाकर हमारे घरों पर कब्ज़ा करना चाहता है, उन्होंने बताया कि बिंदे भडाना एक भू माफिया है और जमीनों पर कब्ज़ा करना उसका काम है, बीजेपी के बड़े नेताओं की शह पर वो ये काम करता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: